1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. poonam pandeys husband sam bombay arrested after actor accuses him of assault amh

Poonam Pandey Assault Case: पूनम पांडे को पति सैम ने बुरी तरह पीटा, अस्पताल में भर्ती, मामला थाने पहुंचा

पूनम पांडे ने थाने का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद सैम बॉम्बे को सोमवार की शाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Poonam Pandey
Poonam Pandey
instagram

Poonam Pandey Assault News: मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे की जिंदगी में सबकुछ सही नहीं चल रहा है. दरअसल उनके पति को सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आइए अब आपको पूरा मामला बतलाते हैं. खबरों की मानें तो पूनम ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया है.

पूनम ने थाने का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद सैम बॉम्बे को सोमवार की शाम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पूनम को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

समाचार एजेंसी एएनआई की मानें तो मुंबई पुलिस ने कहा कि ‘सैम बॉम्बे पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत केस दर्ज करने का काम किया गया है. एक्‍ट्रेस के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. पूनम और सैम के बीच हुए विवाद के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यदि आपको याद हो तो इससे पहले भी पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगा चुकीं है. पूनम और सैम ने सितंबर 2020 में शादी की थी. शादी के कुछ ही दिन बीते थे कि पूनम ने सैम पर शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट के आरोप लगा दिये थे. इसके बाद एक्‍ट्रेस के द्वारा गोवा में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में उन्होंने कहा था कि सैम ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की..साथ ही धमकी दी.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उस वक्त पूनम गोवा में शूटिंग में व्‍यस्‍त थीं. शिकायत के बाद पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि कथित तौर पर उन्हें अगले ही दिन जमानत दे दी गई थी. उस समय पूनम ने कहा था कि वह अपने शादी के बंधन से मुक्त होना चाहती है.

Poonam Pandey Assault Case: पूनम पांडे को पति सैम ने बुरी तरह पीटा, अस्पताल में भर्ती, मामला थाने पहुंचा

Posted By : Amitabh Kumar

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें