1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. poonam pandey reaction on india vs new zealand match actress says should i say i will strip again know details dvy

टीम इंडिया ने जीता WTC फाइनल तो पूनम पांडे फिर होंगी स्ट्रिप! एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Poonam Pandey Reaction on india vs New Zealand match
Poonam Pandey Reaction on india vs New Zealand match
instagram

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) कभी अपनी तसवीरों से तो कभी किसी वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में पूनम ने अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ मिलकर टीवी उद्योग के स्पॉट बॉयज को राशन किट बांटा. इस दौरान एक मीडियाकर्मी ने उनसे क्रिकेट से जुड़ा एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके जवाब की वजह से एक्ट्रेस एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई.

दरअसल, इन दिनों भारत और न्यूजीलैंड का मैच चल रहा है और इसे लेकर ही एक मीडिया वाले ने पूनम पांडे से एक सवाल पूछ लिया. एक्ट्रेस ने कहा, "क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मुझे फिर से कहना चाहिए कि अगर भारत इस बार जीत जाती है तो मैं स्ट्रिप करूंगी?

पूनम पांडे की इस बात पर उनके पति सैम बॉम्बे ने कहा, 'क्या मैं स्ट्रिप कर सकता हूं.' ये सुनकर एक्ट्रेस मजाक मे जवाब देते हुए कहती है, 'तुम स्ट्रिप करना चाहते हो? इंडिया हार जाएगी मत करना.' बता दें कि साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूनम ने कुछ ऐसा कहा था, जिससे वो सोशल मीडिया पर छा गई थी. एक्ट्रेस ने टीम इंडिया की जीत होने पर न्यूड होने की बात कहकर चर्चा में आ गई थी.

वहीं, पिछले साल पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप तरीके से शादी कर लिया था. उनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. शादी के 13 दिन बाद ही पूनम ने सैम पर मारपीट,शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

वहीं, पूनम पांडे अपनी तसवीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं. फिल्म नशा से बॉलीवुड में पूनम ने साल 2013 में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी है. इसके अलावा फ़िल्म द जर्नी ऑफ कर्मा में भी पूनम नजर आई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें