1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pooja bhatt break silence on sadak 2 trailer dislikes says we are trending

'सड़क 2' के ट्रेलर को लोगों ने किया जमकर ट्रोल, पूजा भट्ट ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pooja Bhatt
Pooja Bhatt
photo: Instagram

Sadak 2 Trailer, Pooja Bhatt reaction: अभिनेत्री आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में संजय दत्‍त और पूजा भट्ट भी हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह लगातार चर्चा में है. वहीं इसकी चर्चा में रहने की वजह फिल्म की तारीफ नहीं बल्कि इसकी ट्रोलिंग है. महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को यूट्यूब पर फिल्‍म के ट्रेलर को लाइक्‍स से कहीं ज्‍यादा डिस्‍लाइक्‍स मिले हैं.

ट्रेलर को अबतक 361K लाइक्‍स और 6.7 मिलियन डिस्‍लाइक्‍स मिले हैं. संजय दत्‍त को छोड़कर फिल्‍म के बाकी सितारों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब इसपर पूजा भट्ट का रिएक्‍शन आया है. पूजा भट्ट को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है बल्कि उन्हें इस बात की खुशी है कि ट्रेलर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है.

एक फैन ने पूजा भट्ट को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘आप हेटर्स को लेकर बिल्कुल परेशान न हो, 4.2 मिलियन डिसलाइक होने के बावजूद सड़क 2 का ट्रेलर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है.' यूजर को रिप्‍लाई करते हुए पूजा भट्ट ने लिखा,'बिल्कुल नहीं! लवर्स और हेटर्स करने वाले एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. हमें अपना कीमती समय देने के लिए उनकी तारीफ तो बनती है. क्‍योंकि हमें ट्रेंड कराने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं. आप की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'

महेश भट्ट को घेर रहे लोग

फैंस की नाराजगी की वजह सुशांत सिंह राजपूत का केस माना जा रहा है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर महेश भट्ट है जिन्‍हें हाल ही में सुशांत केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उनकी और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की भी एकसाथ कई तसवीरें सामने आई थीं जिसपर लोगों ने सवाल खड़े किये थे. रिया की कॉल डिटेल्‍स से सामने आया था कि रिया ने 8 जून से लेकर 13 जून तक फिल्म मेकर महेश भट्ट को कई बार कॉल की थीं.

आलिया भट्ट भी निशाने पर

सुशांत की मौत के बाद लगातार बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस छिड़ी हुई है. स्‍टारकिड्स भी निशाने पर आये. ऐसे में लोग आलिया भट्ट पर भी निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि आलिया फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इसलिए टिकी हैं क्‍योंकि वह इनसाइडर हैं. बाहरी लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें