1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pooja bedi talks about her daughter alaya furniturewalla dating with aaishvary thackeray says in her time you had to be boyfriend free and unmarried bud

पूजा बेदी ने बेटी अलाया के अफेयर पर खुलकर की बात, बोलीं मेरे टाइम में बॉयफ्रेंड फ्री होना जरूरी था...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pooja bedi daughter
pooja bedi daughter
instagram

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi)अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटी अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) के अफेयर पर खुलकर बात की है. पिछले दिनों खबरें थी कि अलाया ऐश्वर्य ठाकरे को डेट कर रही हैं. अफवाहों की पुष्टि या खंडन किए बिना, उसने एक इंटरव्यू में कहा कि आलिया की पर्सनल लाईफ के बारे में हमेशा अटकलें लगाई जाएंगी.

उन्होंने कहा, 'मेरे समय में, चीजें बहुत अलग थीं! आपको बॉयफ्रेंड-फ्री, वर्जिन होना और अविवाहित होना जरूरी था. आज, हर एक इंसान को पर्सनल लाईफ जीने का हकदार है." उन्होंने आगे कहा, "करीना कपूर खान शादी के बाद भी अच्छा कर रही हैं. इसलिए, मैं कहूंगी कि, इंडस्ट्री में समुद्र जैसा बदलाव आया है और ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि सोशल मीडिया की बदौलत दर्शकों की मानसिकता में बदलाव आया है."

दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे के पोते अलाया और ऐश्वर्य ठाकरे को लेकर लंबे समय खबरें आ रही है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में, अलाया ने कहा था कि वे सिर्फ दोस्त है. एक्ट्रेस ने कहा था, हम अच्छे दोस्त हैं. मुझे पता है कि लोगों को विश्वास नहीं होगा, लेकिन हम बहुत अच्छे फैमिली फ्रेंड्स हैं. हमारे दोस्त एकदूसरे को जानते हैं, मेरी दादी उसकी माँ को जानती हैं. हम एकदूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं."

उन्होंने आगे कहा था, जब कभी भी मीडिया में हमारी तसवीरें सामने आती है तो ऐसा माना जाता है कि हमारे बीच कुछ चल रहा है. हम बहुत लंबे समय से एक्टिंग की क्लास कर रहे हैं, और साथ में डांस क्लसेस भी जाते हैं; अगर पैपराज़ी ने हमारी तसवीरें पहले क्लिक की होती , तो उनके पास और तसवीरें होती. इसीलिए हम एक साथ क्लिक करने के लिए बाध्य हैं; मैं उसे काफी मजाकिया लगती हूं. "

बता दें कि अलाया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2020 में सफल कॉमेडी फिल्म जवानी जानेमन से की थी. इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. फिल्म में सैफ अली खान भी लीड रोल में नजर आए थे. अलाया लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें