1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pm modi biopic will become first movie to release in cinema hall after coronavirus lockdown vivek oberoi sry

Lockdown के बाद सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनेगी नरेंद्र मोदी की बायोपिक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण पिछले करीब 6 महीने से सिनेमाघर बंद हैं. अब कोरोना वायरस के गाइडलाइन का पालन करते हुए सरकार द्वारा सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति मिल गई है. अब दर्शकों को इंतजार है सिनेमाघर खुलने का, और इससे भी ज्यादा दिलचस्पी इस बात को जानने में है कि कौन कौन सी फिल्म अब रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म अगले हफ्ते फिर से विवेक ओबेरॉय फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म के मेकर्स की ओर से फिर से पोस्टर रिलीज किया गया है. यह फिल्म लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है. फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है, ‘अगले हफ्ते सिनेमाघरों में… अगले हफ्ते विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऑफिशियल पोस्टर से थियेटर रिलीज की घोषणा की गई है.’

अगर बात करें फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की तो ये फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज होने वाली थी, हालांकि आचार संहिता के चलते फिल्म पर रोक लगा दी गई थी. इसके बाद फिल्म चुनाव के बाद 24 मार्च को रिलीज की गई और फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई.

जल्द ही ये फिल्में भी रिलीज हो सकती है सिनेमाघरों में

दिल बेचारा को बड़े पर्दे पर देखना सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा' के अलावा 'इंदु की जवानी' जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख स्टारर 'सूरज पे मंगल भारी है' और 'टेनेट' भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

यशराज फिल्म्स की ये फिल्में हो सकती हैं रिलीज

इन फिल्मों के अलावा यशराज फिल्म्स भी अपने अगली दो फिल्में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की 'बंटी और बबली 2' और अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के अभिनय से सजी 'संदीप और पिंकी फरार' को सिनेमाघरों में रिलीज कर सकती है.आपको बता दें, ये दोनों फिल्में मई के महीने में रिलीज की जाने वाली थी, पर लॉकडाउन के कारण दोनों की रिलीज को टाल दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें