1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. phone bhoot first look katrina kaif siddhant chaturvedi ishaan khatter collaborate for horror comedy

Phone Bhoot First Look : जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्‍म में नजर आएगी ये तिकड़ी, कुछ नया होनेवाला है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
phone bhoot first look
phone bhoot first look
photo : Twitter

Phone Bhoot first look, Katrina Kaif : अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत (Phone Bhoot)' में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है. इस फिल्‍म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ नजर आएंगे. फिल्‍म का पहला लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस पोस्‍टर को शेयर किया है. साथ ही उन्‍होंने यह भी जानकारी दी है कि फिल्‍म अगले साल‍ रिलीज होगी. गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित इसकी शूटिंग साल के आखिर में शुरू होगी. कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन की घोषणा से पहले इसका पहला लुक साझा किया गया था.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लॉकडाउन में लगातार सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस से जुड़ी रहीं. कैटरीना लगातार अपने कुकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पनीर जैसी किसी चीज को टुकड़ों में काटती दिखीं. जिसके बाद फैंस ने उनसे पूछना शुरू कर दिया कि वो आखिर क्या बना रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

इससे पहले कैटरीना कैफ का एक बर्तन धोने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि बिना पानी बर्बाद किए किस तरह बर्तन धोए जाते हैं. उन्होंने पहले सिंक में पानी भर लिया और फिर पूरे बर्तन इसी पानी साबुन लगाकर साफ किए. इसके बाद टैप चालू करके बरतनों से साबुन निकाल दिया. कैटरीना का ये वीडियो दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था.

बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्‍टारर फिल्‍म 'गली ब्‍वॉय' किरदार ने सिद्धांत चतुर्वेदी भी दर्शकों का ध्‍यान खींचने में कामयाब रहे थे. अभिनेता ने गली ब्‍वॉय में एमसी शेर नामक किरदार निभाया था. अभिनेता को उनकी परफॉर्मेंस के लिए बेहद सराहा गया. सिद्धांत को जी सिने अवॉर्ड्स 2020 में गली ब्‍वॉय के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू एक्‍टर का अवॉर्ड मिला था.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें