1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. parineeti chopra shows her shoe collection shared special pictures with fans slt

क्या आपने देखा परिणीति चोपड़ा का शू कलेक्शन, फैंस के साथ शेयर की खास तस्वीरें, देखें PHOTOS

फिल्म अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने फैंस को अपना शू कलेक्शन दिखाया है. इतने शू को देखने के बाद फैंस हैरान है. उन्होंने इस कलेक्शन को लेकर अदाकारा से कई सारे सवाल भी पूछे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
परिणीति चोपड़ा ने दिखाया शू कलेक्शन
परिणीति चोपड़ा ने दिखाया शू कलेक्शन
INSTAGRAM

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए तरह-तरह के फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी फोटोज और वीडियो से अपने फैंस को पल-पल की अपडेट देती है. हाल में परिणीति ने एक इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने शू कलेक्शन को दिखाया.

एक साथ इतने सारे शू देखकर पहले तो फैंस को लगा कि यह किसी स्टोर के जूते है, लेकिन बाद में कैप्शन पढ़कर लगा कि यह परिणीति के शू कलेक्शन है, फैंस इसे देखकर हैरान हो गए. बाद में कमेंट का सिलसिला शुरू हो गया. फैंस ने परिणीति से पूछा कि यह सारे जूते आपके ही हैं, क्या मुझे देंगी, कितने फैंस ने तो सारे शू को गिन भी लिया.

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस शेयर कर एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने कहा, 'पांच मिनट में तैयार, मेरा प्रॉमिस है.' उन्होंने दो फोटोज शेयर किए. एक में वह शीशे के सामने खड़ी होते हुए पोज दे रही हैं, तो दूसरे में वह जूते पहन रही हैं. इस दौरान उन्होंने बाथरोब पहना हुआ है.

परिणीति जूतों की काफी शौकीन हैं, उनके बाद लगभग हर ब्रांड के जूते हैं. परिणीति को अक्सर अलग-अलग जूतों में स्पॉट किया जाता है. वह मूवी, लंच या फिर प्रमोशन में अक्सर जूते पहने हुए ही नजर आती हैं. एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा बताया था कि उन्हें जूतों का कलेक्शन रखना पसंद है. जिसके बाद इन फोटोज के जरिए उन्होंने जूतों का कलेक्शन फैंस के सामने दिखाया.

फैंस ने किए कमेंट

परिणीति की इस पोस्ट को देखकर सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किया. उन्होंने कहा कि मुझे जलन हो रही है, मुझे भी यह जूते चाहिए. परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने भी कमेंट कर रहा, मुझे गर्व है. इसके अलावा कई फैंस ने लिखा, 'क्या आपको यकीन है कि आपको सिर्फ 5 मिनट लगेंगे', 'आपके पास जूतों का एक म्यूजियम है', पैसे की बर्बादी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें