1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. parineeti chopra mother gifted her a painting actress gets emotional say this on social media the girl on the train release date sry

Parineeti Chopra को अपनी मॉम की तरफ से मिला सरप्राइज, The Girl On The Train की रिलीज से पहले इसलिए इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
परिणीति चोपड़ा फिल्म रिलीज से पहले हो गईं इमोशनल
परिणीति चोपड़ा फिल्म रिलीज से पहले हो गईं इमोशनल
Instagram

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन करे कारण चर्चा में हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस को उनकी मां एक गिफ्ट भेंट की है, जो उनके लिए काफी खास है. एक्ट्रस ने अपनी मां रीना चोपड़ा से मिले उपहार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा हैइस पेंटिंग से मेरी मां ने मुझे हैरत में डाल दिया. मुझे इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि वह ये पेंटिंग मेरे लिए बना रही हैं. जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं कि मेरी मां एक पेशेवर चित्रकार हैं और वह अपनी कलाकृतियों की बिक्री करती हैं, लेकिन ये पेंटिंग नहीं बिकेगी क्योंकि ये बेहद अनमोल है. उन्होंने अपनी पेंटिग के माध्यम से टीजीओटीटी में मेरे काम को अमर कर दिया है। और यह मेरे लिए उनकी तरफ से अब तक का सबसे प्यारा, सबसे गर्मजोशी भऱा और खास उपहार है.”

परी आगे कहती हैं, “उन्होंने इससे पहले मेरी किसी भी फिल्म के लिए ऐसा नहीं किया है. इससे ये जाहिर होता है कि टीजीओटीटी का कंटेंट उनको कितना अच्छा लगा . अभिभूत होने के साथ-साथ मैं खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही हूं. "

छल्ला गाना रिलीज होने के बाद परिणीती ने लिखी थी ये बात

पिछले दिनों इस फिल्म का पहला गाना छल गया छल्ला रिलीज किया गया था. परिणीति ने गाना रिलीज़ के बाद एक नोट शेयर करके लिखा- बतौर एक एक्टर, मुझे लगता है कि मैंने यह फ़िल्म इसी गाने के लिए की। दो दिनों तक आंखें आंसुओं से लबालब रहीं। इस शूट के बाद मुझे एक दिन की छुट्टी लेनी पड़ी थी। मैं थक गयी थी, मगर ख़ुश थी। अपने जीवन में एक बार इसे कैमरे पर लाने देने के लिए शुक्रिया रिभु.

26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

द गर्ल ऑन द ट्रेन का निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है। हॉलीवुड फिल्म, एमिली ब्लंट अभिनीत टिट्युलर गर्ल ऑन द ट्रेन और स्टीवन स्पीलबर्ग की ड्रीमवर्क्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित 2016 में काफी प्रशंसा मिली थी. 26 फरवरी को परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें