1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. parineeti chopra and waheeda rehman digital debut after kajol the white tiger the girl on train desert dolphin these movies releases on netflix div

काजोल के बाद परिणीति और वहीदा रहमान करेंगी अब डिजिटल डेब्यू, Netflix पर इन हिंदी फिल्मों का रहेगा इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Parineeti Chopra and Waheeda Rehman digital debut
Parineeti Chopra and Waheeda Rehman digital debut
instagram

Parineeti Chopra and Waheeda Rehman digital debut : ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री काजोल की फ़िल्म त्रिभंग (Tribhanga) ने दस्तक दी थी. जो दर्शकों द्वारा काफी सराही गयी. इस हिंदी फिल्म के अलावा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इन हिंदी फिल्मों का भी दर्शकों का बेसब्री से इंतज़ार है. आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में...

द व्हाइट टाइगर

द व्हाइट टाइगर 2008 में आयी लेखक अरविंद अडिगा की नॉवेल पर है . जो इसी शीर्षक पर आधारित थी. प्रियंका चोपड़ा जोन्स,राजकुमार राव और आदर्श गौरव अभिनीत यह फ़िल्म एक गरीब लेकिन महत्वकांक्षी लड़के बलराम (आदर्श गौरव) की कहानी है. जो ज़िन्दगी में अमीर बनना चाहता है वह एक अमीर परिवार में ड्राइवर की नौकरी करने लगता है. यह परिवार बलराम को एक एक्सीडेंट में फंसा देता है लेकिन बलराम चुपचाप सबकुछ सहने वाला नहीं है उसने कुछ अलग ही प्लान कर रखा है और किस तरह से यह हादसा बलराम की ज़िंदगी बदल देता है. यही फ़िल्म की कहानी है. 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फ़िल्म की सह निर्माता भी प्रियंका चोपड़ा जोन्स है.

द गर्ल ऑन ट्रेन

नेटलिक्स पर रिलीज होने वाली यह फ़िल्म भी किताब पर आधारित है. यह फ़िल्म पाउला हॉकिन्स की 2015 के बेस्ट सेलर पर आधारित है. यह फ़िल्म मीरा चोपड़ा नाम के किरदार की कहानी है. वह रोजाना अपने काम के लिए ट्रेन से जाती है और ट्रेन से वह रोजाना एक कपल को उनके घर की खुली खिड़की से देखती है. एक दिन वह कुछ ऐसा देख लेती है, जो उसे झकझोर देता है. इस फ़िल्म से अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा डिजिटल में अपनी शुरुआत कर रही हैं. फ़िल्म के निर्देशक रिभु दासगुप्ता हैं. यह फ़िल्म 26 फरवरी को दस्तक देगी.

डेजर्ट डॉल्फिन

यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है, जो राजस्थान पर बेस्ड है.यह एक ऐसी लड़की की कहानी है. जिसे स्केट बोर्डिंग गेम से बेहद लगाव हो जाता है. किस तरह से यह गेम उसकी जिंदगी में नए मायने लेकर आता है. यही इस फ़िल्म की कहानी है. इस फ़िल्म से वेटेरन एक्ट्रेस वहीदा रहमान डिजिटल पर अपनी शुरुआत कर रही हैं. वहीदा रहमान के अलावा फिल्म में रिचेल संचिता गुप्ता, शफीन पटेल, स्वाति दास,अमृत की भी अहम भूमिका है.

कोबाल्ट ब्लू

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही इस फ़िल्म की कहानी की प्रेरणा भी नॉवेल है. सचिन कुंडालकर के फ़िक्शनल ड्रामा नावेल पर यह फ़िल्म आधारित है. इस फ़िल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है , जहां एक लड़का रहने के लिए आता है. परिवार की एक लड़की उसे पसंद करने लगती है लेकिन कहानी का ट्विस्ट ये है कि लड़की का भाई भी उसी लड़के से प्यार करने लगता है. जिससे कहानी क्या करवट लेती है यही आगे की कहानी है. यह फ़िल्म परिवार और सेक्सुअल चॉइस पर अपनी राय रखती है.

बॉम्बे रोज

यह एक एनिमेटेड फ़िल्म है, जो बहुत ही खूबसूरती से दो अलग अलग धर्म के लोगों के बीच प्यार की कहानी को कहता है. यह सलीम और कमला के प्यार की कहानी है. जिनके अलग अलग धर्म किस तरह से उनके प्यार को परखता है. यही फ़िल्म की कहानी है. फ़िल्म की निर्देशिका गीतांजलि राव हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें