1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. pakistani musician shezan saleem accused of stealing music on sadak 2 tweet about the song ishq kamaal music sanjay dutt mahesh bhatt aliya bhatt aditya roy kapoor sushant singh rajput rhea chakraborty suy

पाकिस्तानी संगीतकार ने लगाया सड़क-2 पर म्यूजिक चुराने का आरोप, ट्वीट करके कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क 2 के ट्रेलर में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर
सड़क 2 के ट्रेलर में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ही सड़क-2 के लिए मुसीबत रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. कल महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर को काफी ज्यादा ट्रोल का शिकार होना पड़ा. इसके अलावा सबसे ज्यादा डिस्लाइक वीडियो का खिताब सड़क 2 को मिल गया. 12 अगस्त को 'सड़क 2' ( Sadak 2) के ट्रेलर के रिलीज होते ही यूट्यूब पर 4 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक का बटन दबाया है और करीब 2 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है.

आपको बता दें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की मिसाल के तौर पर पेश की गई.

इसके अलावा, सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट के कथित संबंधों को लेकर भी नेटीजन परेशान हैं. रिया पर दिवंगत अभिनेता के पिता के.के.सिंह ने एक प्राथमिकी में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाए हैं.

अब खबर आ रही है कि पाकिस्तानी संगीतकार शेजान सलीम उर्फ ​​जो-जी ने दावा किया है कि एक गीत जो कि महेश भट्ट द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म सड़क 2 के लिए ट्रेलर में सुनाई देता है, उनकी धुन उनके द्वारा बनाई गई एक धुन से 2011 में रिलीज की गई थी, से मिलती है. उन्होंने दोनों गानों में समानता की ओर इशारा करते हुए एक ट्वीट साझा किया है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के ध्यान में लाया है.

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, सड़क 2 के ट्रेलर की रिलीज़ के कुछ घंटे बाद उन्होंने ट्वीट किया कि एक गीत से जिसे मैंने पाकिस्तान में निर्मित किया और 2011 में लॉन्च किया. संलग्न वीडियो, जिसे एक फोन पर शूट किया गया है, शेजान को अपनी बातों को साबित करने के लिए समानताएं, और दोनों गीतों के कुछ हिस्सों को बजाते हुए विवरण दिखाते हैं.

शेजान ने बताया कि जब उन्होंने सड़क 2 के ट्रेलर में इश्क कमाल सुना तो उन्हें ये महसूस हुआ कि कहीं ये 2011 में उनके द्वारा बनाए गए एक गीत की नकल तो नहीं है क्योंकि न केवल राग, बल्कि संगीत भी बहुत समान है.

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने पहले कहा था कि सड़क 2 का संगीत ताजा होगा, जिसे लोग काफी पसंद करेंगे. उन्होंने इश्क कमाल गीत को चंडीगढ़ के एक संगीत शिक्षक ने बनाया है. पूजा ने बताया कि सड़क-2 में नई प्रतिभाओं को गीतों के रूप में सुनने को मिलगा. उन्होंने बताया कि इश्क कमाल का संगीत सुनीलजीत ने दिया है, जो बॉलीवुड में उनका पहला गीत है. उन्होंने कहा कि सुनीलजीत से उनसा पहले से कोई संपर्क नहीं था. एक दिन सुनील उनके कार्यालय में आए और उनके संगीत से उनके अलावा उनके पिता महेश भट्ट काफी प्रभावित हुए.

आपको बता दें सड़क 2 महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क जिसे 1991 में रिलीज किया गया था का सीक्वल है. सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट के साथ दीपक तिजोरी, सदाशिव अमरापुरकर भी नजर आए थे. सड़क 2 में संजय दत्त यानी रवि और पूजा भट्ट यानी पूजा कि कहानी आगे बढ़ती नजर आएगी. सड़क 2 में महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त नजर आने वाले हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें