1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nushrratt bharuccha believes in ghosts actress shares a horrific incident she ran from hotel in 30 seconds slt

भूतों पर विश्वास करती हैं Nushrratt Bharuccha, एक्ट्रेस के साथ हुआ था कुछ ऐसा 30 सेकंड में छोड़ना पड़ा था होटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भूतों पर यकीन रखती है. उनका कहना है कि एक बार उनके साथ एक होटल में कुछ ऐसा हुआ था कि वह 30 सेकंड में होटल छोड़कर भाग गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nushrratt Bharuccha
Nushrratt Bharuccha
instagram

Nushrratt Bharuccha Horrific Experience: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) इन-दिनों अपनी हॉरर-फ्लिक 'छोरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में एक्ट्रेस के किरेदार की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म को अच्छा रिसपांस मिल रहा है. छोरी (Chhorii) मराठी फिल्म लापाछप्पी की हिंदी रीमेक है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है.

हाल ही एक इंटरव्यू में जब नुसरत से पूछा गया कि क्या वो भूतों पर विश्वास रखती है और कभी अपनी लाइफ में उन्होंने पैरानॉर्मल एक्टिविटी महसूस की है. जिसपर उन्होंने कहा कि एक बार उनकी लाइफ में ऐसी घटना हो चुकी है. जिससे आज तक वह डरी हुई है. उन्होंने कहा कि वह एक ऐसा अनुभव था कि उनकी जान खतरे में पड़ गई थी और वह 30 सेकंड में होटल छोड़कर भाग खड़ी हुई थीं.

नुसरत ने बताया कि वह बचपन से ही भूतों में यकीन रखती थी. लेकिन जब एक बार मैं दिल्ली किसी काम से गई थी. वहां मैनें एक होटल लिया था. होटल के कमरे में मुझे कुछ अजीबोगरीब लगा था. उस कमरे में छोटा सा वार्डरोब था. जहां मैंने कुछ कपड़े रखे हुए थे. वहीं टेबल पर मैंने अपना सूटकेस खोल कर छोड़ा हुआ था. मैं फिर सो गई. जब मैं उठी तो देखा कि सूटकेस नूचे रखा हुआ है और पूरे कमरे में कपड़े फैले हुए है. मुझे अच्छी तरह से याद है कि सोने से पहले मैंने सूटकेस वैसे नहीं रखा था. जैसे वो फ्लोर पर मुझे रखा हुआ मिला. वहां कुछ तो था जो कि नॉर्मल नहीं था.

जिसके बाद मुझे अपने जान का खतरा लगा और मैंने वहां 30 सेकंड के अंदर होटल छोड़ दिया. वो मेरी जिंदगी का सबसे डरावना अहसास था. मेरे स्टॉफ को जब मैंने बताया और उन्होंने देखा तो कहा-मैम हमें यहां से चलना चाहिए. आपको बता दें कि नुसरत बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, छलांग, ड्रीम गर्ल, आकाशवाणी समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें