1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. not akshay kumar but this actor was original choice for prithviraj revealed bud

Prithviraj: अक्षय कुमार नहीं थे 'पृथ्वीराज' के लिए पहली पसंद, इस एक्टर संग हुई थी निर्देशक की बातचीत

अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया है जिसे प्रशंसकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Akshay Kumar Prithviraj
Akshay Kumar Prithviraj
instagram

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया है जिसे प्रशंसकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है. अक्षय महान सम्राट-योद्धा पृथ्वीराज चौहान की वीरता को परदे पर लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसका निर्देशन डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं अक्षय इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे.

सनी देओल थे पहली पसंद

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए सनी देओल को चुना गया था. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक द्विवेदी और सनी देओल फिल्म के लिए बातचीत कर रहे थे जब वे मोहल्ला अस्सी की शूटिंग कर रहे थे.

'मोहल्ला अस्सी' के शूटिंग के दौरान हुई थी बातचीत

बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, पांच साल पहले जब वे वाराणसी में मोहल्ला अस्सी की शूटिंग कर रहे थे, तब पृथ्वीराज चौहान की भूमिका के लिए सनी देओल चंद्रप्रकाश द्विवेदी की पहली पसंद थे, दोनों के बीच इसे लेकर लंबी चर्चा भी हुई थी. सूत्र ने आगे कहा कि द्विवेदी और देओल ने अपनी चर्चा में फिल्म और किरदार पर बात की थी. इसके साथ ही किरदार की बोली और तौर-तरीकों के लिए अंतिम रूप और अनुभव क्या होना चाहिए. सूत्र ने यहां तक कहा कि दोनों ने किरदार के लुक और आवाज की गुणवत्ता पर भी चर्चा की थी.

यशराज फिल्म्स के आने के बाद कास्टिंग में भारी बदलाव

रिपोर्ट के अनुसार, जब फिल्म प्रोडक्शन स्टेज पर गई और यशराज फिल्म्स ने कदम रखा तो कास्टिंग में भारी बदलाव आया. सूत्र ने आगे कहा, "यश राज फिल्म्स के आने के बाद चीजें बदल गईं. वाईआरएफ जनादेश के अनुसार, वे सनी देओल की तुलना में ऐसा एक्टर चाहते थे जिसकी उपलब्धि के एक सिद्ध रिकॉर्ड के साथ आता है. अंत में सनी देओल को बदला गया."

मानुषी छिल्लर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

गौरतलब है कि, अक्षय के अलावा पृथ्वीराज में संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिकाओं में हैं. मानुषी छिल्लर इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग पारी की शुरुआत करने जा रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर साउथ स्टार महेश बाबू की पैन-इंडिया फिल्म मेजर के साथ भिड़ती नजर आयेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें