1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nora fatehi reveals she wanted to leave film industry once due to this reason know full matter div

नोरा फतेही से कास्टिंग डायरेक्टर ने ऐसा क्या कह दिया था कि फूट फूटकर रोईं, छोड़ने वाली थीं बॉलीवुड इंडस्ट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nora fatehi reveals she wanted to leave film industry once
nora fatehi reveals she wanted to leave film industry once
instagram

अपने डांस मूव्स की वजह से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी नोरा फतेही (Nora Fatehi) कई पॉपुलर बॉलीवुड हिट नंबर्स का आज चेहरा है, लेकिन नोरा के लिए ये सफर इतना आसान नहीं था. हाल ही करीना कपूर खान के चैट शो व्हाट वुमन वांट्स में नोरा ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों की एक घटना का जिक्र किया. जिसने उन्हें बुरी तरह से उन्हें झकझोर दिया था.

नोरा बताती हैं कि कनाडा से आए उन्हें कुछ ही महीने हुए थे. मुम्बई शहर और लोग उनके लिए नया था. एक महिला कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया, लेकिन वहां जाकर नोरा हतप्रभ रह गयी क्योंकि उस महिला कास्टिंग डायरेक्टर ने सिर्फ उन्हें छोटा महसूस करवाने और उन पर चिल्लाने के लिए उन्हें बुलाया था.

उसने कहा कि मेरे जैसे लोगों से इंडस्ट्री भरी पड़ी है. इंडस्ट्री मेरे जैसे लोगों से थक चुकी है. अब इंडस्ट्री मुझे नहीं झेल सकती है. यह कहते हुए वह मुझ पर चिल्लाने लगी कि तुम टैलेंट लेस हो. तुम्हारी हमें ज़रूरत नहीं है. वो ऐसे चिल्ला रही थी जैसे मैं अपना बैग पैक कर अभी चली जाऊं.

मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या कहूं मैं बस रोए जा रही थी. ऐसे कैसे कोई आपको बुलाकर आप पर अपना गुस्सा निकाल सकता है. आपको ठीक से जानता भी नहीं है. मन में सोच रही थी कि मुझे भारत से चले जाना होगा. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा अजय देवगन की फ़िल्म भुज द प्राइड में नज़र आएंगी. यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

बता दें कि नोरा ने बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर के अपॉजिट नजर आई थीं. बता दें कि नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' से भी पहचान बनाई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें