1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. non bailable warrant issued against sonakshi sinha in fraud case details inside dvy

सोनाक्षी सिन्हा फंसी मुश्किल में, धोखाधड़ी के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी, जानें क्या है मामला

धोखाधड़ी के एक मामले में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. एक्ट्रेस को 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है. बता दें कि ये मामला चार साल पुराना है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonakshi sinha
sonakshi sinha
instagram

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों सलमान खान के साथ एक तसवीर को लेकर लाइमलाइट में थी. इस तसवीर को लेकर कहा गया था कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि ये फेक तसवीर थी और ऐसा कुछ नहीं था. अब एक्ट्रेस एक कानूनी पचड़े में फंसती दिख रही हैं. धोखाधड़ी के एक मामले में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. एक्ट्रेस को 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा पर दिल्ली में एक इवेंट में शामिल नहीं होने का आरोप लगा है, जिसके लिए उन्होंने 37 लाख रुपये लिए थे. कार्यक्रम के आयोजक मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा ने उन्हें एक इवेंट के लिए बतौर चीफ गेस्ट इनवाइट किया था. हालांकि इस इवेंट में एक्ट्रेस नहीं पहुचीं. जिसके बाद आयोजक ने उनसे पैसे वापस मांगे.

25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है एक्ट्रेस को

जिसके बाद इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ फरवरी 2019 में एफआईआर दर्ज की गई थी. हालांकि अब इस मामले में उन्हें 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना है. वहीं, हाल ही में सोनाक्षी, सलमान खान, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े, सई मांजरेकर, आयुष शर्मा, मनीष पॉल और गुरु रंधावा के साथ 'दा-बैंग द टूर रीलोडेड कॉन्सर्ट' में गई थी.

सलमान और सोनाक्षी की शादी वाली तसवीर

वहीं, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी वाली तसवीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी. जिसके बाद फऐंस काफी कंफ्यूज हो गए थे. इसपर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया था कि ये फेक तसवीर है. उन्होंने कहा था कि, 'क्या आप इतने गूंगे हैं कि आप असली और मॉर्फ्ड तस्वीर में फर्क नहीं बता सकते.

सोनाक्षी सिन्हा का ओटीटी डेब्यू

व्रर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा वेब सीरीज 'फॉलन' से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली है. ये सीरीज अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है. इसमें एक्ट्रेस का किरदार काफी दमदार होने वाला है और वो एक पुलिस ऑफिर के रोल में नजर आएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें