1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. no shooting for tv shows and films from april 14 in maharashtra uddhav thackeray announces new restrictions amid rising covid 19 cases bud

Bollywood & TV LIVE : साउथ के दिग्गज निर्देशक शंकर की सुपरहिट फिल्म की हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह, पढ़ें डिटेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bollywood and TV News LIVE
Bollywood and TV News LIVE
prabhat khabar

no shooting for tv shows and films from april 14 in maharashtra Uddhav Thackeray announces: महाराष्ट्र में बॉलीवुड और टेलीविजन की शूटिंग बुधवार शाम से बंद हो जाएगी. COVID-19 के बढ़ते मामलों को रोकने की कोशिश में जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के तहत महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को यह घोषणा की. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य में 14 अप्रैल से रात 8 बजे से 1 मई सुबह 7 बजे तक प्रतिबंध लागू किए जाएंगे. इसके तहत मुंबई में हर तरह की फिल्म, टीवी, ऐड कमर्शियल्स की शूटिंग पर फिलहाल रोक लगा दी गई है.

email
TwitterFacebookemailemail

साउथ के दिग्गज निर्देशक शंकर की सुपरिहट फिल्म की हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब उनके हाथ बड़ा जैकपॉट लगा है. वो दक्षिण भारत के दिग्गज निर्देशक शंकर की फिल्म में लीड रोल निभाएंगे. यह फ़िल्म शंकर की 2005 में आयी सुपरहिट मूवी Anniyan का हिंदी अडेप्टेशन है. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म है. अन्नियान में एक्टर विक्रम ने लीड रोल प्ले किया था. रणवीर सिंह ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. इसकी शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी.

email
TwitterFacebookemailemail

सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म का टीजर रिलीज

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को झकझोर रख दिया था. उनका जाना न सिर्फ उनकी फैमिली बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा सदमा था. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी मौत की जांच करने की गुहार लगाई. वहीं सुशांत के बाद उनके जीवन पर कई फिल्में बनने की भी खबरें सामने आईं थीं. अब उनकी आत्महत्या पर आधारित फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' का टीजर जारी हो गया है. फिल्म 11 जून को रिलीज होगी. देखें टीजर...

email
TwitterFacebookemailemail

नहीं रहे अभिनेता वीरा साथीदार

बहुचर्चित राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘कोर्ट’ में यादगार अभिनय के लिए विख्यात 62 वर्षीय अभिनेता व सामाजिक कार्यकर्ता वीरा साथीदार अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नागपुर में भर्ती कराया गया था. जहाँ मंगलवार तड़के तीन बजकर 42 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली. उनकी फिल्म-'कोर्ट’ 2016 में ऑस्कर पुरस्कारों के लिए भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्टि थी. इस फिल्म के अलावा उन्होंने दो और लघु फिल्मों में काम किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

आशुतोष राणा कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस फिल्मी सितारों को भी अपना शिकार बनाता जा रहा है. अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. बता दें कि बीते दिनों उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी. लेकिन बावजूद इसके वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तसवीर साझा की है.

email
TwitterFacebookemailemail

मलाइका अरोड़ा ने कर ली सगाई?

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी तसवीरों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उनका एक तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तसवीर में एक्ट्रेस अपनी फिंगर में एक शानदार डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ रही हैं. जिसके बाद फैंस जमकर कमेंट कर पूछ रहे हैं कि, कि क्या मलाइका ने अर्जुन कपूर संग सगाई कर ली है. यह बात किसी से छुपी नहीं है कि मलाइका और अर्जुन कपूर एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

जेडी मजेठिया ने कहा, सीएम से करेंगे चर्चा

टेलीविजन निर्माता जेडी मजेठिया, जिनका शो वागले की दुनियां सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है, उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि, भारतीय फिल्म्स एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के सदस्य सरकार की इस लड़ाई में अपना समर्थन देते हैं. हमें 17 पेज का ऑर्डर मिला है. पिछली बार भी, हमने सभी सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए शूट फिर से शुरू किया . हम सीएम से संपर्क करेंगे और चर्चा करेंगे कि क्या हम हमेशा काम कर सकते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि उद्योग के लोग भी फ्रंटलाइन वॉरियर्स हैं, जिन्हें हम रोजगार देते हैं और मनोरंजन भी करते हैं. हालांकि, अगर सबकुछ ठीक नहीं होता है, तो हमें इसे मानना होगा और चीजों के सही होने का इंतजार करना होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

14 अप्रैल से फिल्मों और टीवी की शूटिंग बंद

महाराष्ट्र में बॉलीवुड और टेलीविजन की शूटिंग बुधवार शाम से बंद हो जाएगी. COVID-19 के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को यह घोषणा की. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य में 14 अप्रैल से रात 8 बजे से 1 मई सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन लगा दिया गया है. इसके तहत मुंबई में फिल्म, टीवी शोज, ऐड कमर्शियल्स की शूटिंग पर फिलहाल पूरी तरह से रोक लगा दी गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें