1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. no member from the bachchan and anil kapoor family invited for varun dhawan wedding govinda also dropped from the list bud

वरुण की शादी में सलमान को बुलावा, बिग बी की फैमिली से दूरी... क्या इस शादी से भी नाराज़ होगी इंडस्ट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
varun dhawan and natasha dalal wedding
varun dhawan and natasha dalal wedding
instagram

varun dhawan and natasha dalal wedding : वरुण और नताशा की शादी को एक दिन का समय ही रह गया है. ऐसे में गेस्ट लिस्ट की चर्चा जोरों पर हैं कि इस शादी में कौन कौन शरीक होने वाला है हालांकि यह बात पहले से ही तय हो चुकी है कि कोविड की वजह से 50 से 55 लोग ही इस शादी में शामिल हो पाएंगे लेकिन फिर भी हर कोई यह बात जानना चाहता है कि आखिर उन 50 से 55 लोगों में परिवार के अलावा इंडस्ट्री के वो कौन से खास चेहरे होने वाले है।जिन्हें वरुण और उनका परिवार अपना समझता है.

खबरों की मानें तो सलमान खान इस शादी में शरीक होंगे. सलमान खान सिर्फ वरुण के ही नहीं बल्कि वरुण के पिता डेविड धवन के भी बहुत करीबी रहे हैं. दोनों ने साथ में जुड़वां,पार्टनर सहित कई सफल फिल्मों में साथ काम किया है.

डेविड धवन सलमान खान को बुलाना नहीं भूले लेकिन सबसे ज़्यादा जिस एक्टर के साथ उन्होंने काम किया है मतलब गोविंदा उसको ज़रूर शादी में बुलाना भूल गए हैं शायद हाल के वर्षों में जो मनमुटाव हुआ वो वजह रही होगी लेकिन सबसे ज़्यादा चर्चा गेस्ट लिस्ट में अमिताभ बच्चन और उनके परिवार का नाम ना होने की वजह से है. बच्चन परिवार में से किसी को इनवाइट नहीं किया गया है. अनिल कपूर के परिवार को भी पूरी तरह से अलग थलग रखा गया है. अनिल कपूर और डेविड धवन कई मूवीज एक साथ कर चुके हैं.

इस शादी की चुनिंदा गेस्ट लिस्ट की बात करें तो सलमान खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा,अर्जुन कपूर,आलिया भट्ट,रनबीर कपूर और आलिया भट्ट,शशांक खेतान के नाम की चर्चा है.

वरुण धवन का परिवार दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय है.ऐसे में शादी की गेस्ट लिस्ट में चुनिंदा नामों के शामिल होने से ये बात तय लग रही है कि इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की इस परिवार से दोस्ती में थोड़ी नाराजगी आ सकती हैं. गौरतलब है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के दौरान भी कई सेलेब्रिटीज इनवाइट ना मिलने से नाराज हुए थे.अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तो खुलकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी।शादी के बाद बच्चन परिवार की तरफ से भेजी गयी मिठाई भी उन्होंने वापस लौटा दी थी.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

अन्य खबरें