1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neha dhupia and angad bedi welome baby boy photo viral on social media bud

नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार बनें पेरेंट्स, एक्टर ने तसवीर शेयर कर यूं जताई खुशी

बॉलीवुड कपल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) दूसरे बार पेरेंट्स बन गये हैं. नेहा ने रविवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अंगद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नेहा के मैटरनिटी शूट की एक तसवीर शेयर करते हुए एक बयान में इस खुशखबरी को साझा किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार पेरेंट्स बन गये हैं
नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार पेरेंट्स बन गये हैं
instagram

बॉलीवुड कपल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) दूसरे बार पेरेंट्स बन गये हैं. नेहा ने रविवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अंगद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नेहा के मैटरनिटी शूट की एक तसवीर शेयर करते हुए एक बयान में इस खुशखबरी को साझा किया. उन्होंने लिखा, “सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बेबी बॉय का आशीर्वाद दिया. नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं. मेहर अपना टाइटल "बेबी" नये मेहमान को देने के लिए तैयार हैं. वाहे गुरू मेहेर करे."

इस खुशखबरी के साथ अंगद ने एक प्यारी सी तसवीर शेयर की है जिसमें उनकी और नेहा की केमिस्ट्री देखने लायक है. जहां अंगद व्हाइट टी और ब्लू डेनिम में कमाल लग रहे हैं, वहीं प्रेग्नेंट नेहा व्हाइट कैमिसोल टॉप और जींस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. अंगद अपनी पत्नी के बेबी बंप को प्यार से सहलाते दिखे थे क्योंकि दोनों एकदूसरे से नजरें नहीं हटा पा रहे थे.

अंगद और नेहा पहले से एक बच्ची के पेरेंट्स हैं जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है. नेहा धूपिया ने जुलाई में इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. अपनी तसवीर के साथ उन्होंने लिखा था, "हमें एक कैप्शन के साथ आने में 2 दिन लगे ... सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वह था ... भगवान का धन्यवाद."

नये मेहमान के आगमन को लेकर पहले अंगद बेदी ने ईटाइम्स को बताया था, "अब, मुझे लगता है कि, बेबी नंबर दो के साथ, हमारा परिवार पूरा हो जाएगा. काम से घर लौटने के लिए यह एक खूबसूरत पल है. वो बेटा होगा या बेटी, हम अभी तक नहीं जानते हैं, लेकिन हम बहुत ज्यादा खुशी लाने के लिए नवजात शिशु के आने का इंतजार कर रहे हैं."

बता दें कि अंगद और नेहा ने अपनी पहली बच्ची का चेहरा काफी समय बाद फैंस के सामने रीवील किया था. दोनों अपनी मासूम की तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते थे लेकिन सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की गई सभी तस्वीरों में नन्ही परी का चेहरा छिपाकर ही रखा था. यह देखा जाना बाकी है कि क्या नेहा और अंगद अपने बेटे के लिए भी यही रास्ता अपनाने वाले हैं या फैंस को सरप्राइज देनेवाले हैं.

गौरतलब है कि, अंगद और नेहा ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से शादी की थी. उनकी शादी मई में हुई थी, और उन्होंने नवंबर 2018 में उन्होंने बेटी मेहर का वेलकम किया .

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें