1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neetu kapoor shares photo with groom ranbir kapoor says rishi kapoor dream fulfilled bud

नीतू कपूर ने लिखा भावुक पोस्ट, बेटे रणबीर संग तसवीर शेयर कर लिखा- कपूर साहब आपका सपना पूरा हुआ...

नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी के बाद शुक्रवार को अपने पति दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के नाम सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ranbir Kapoor with Neetu Kapoor
Ranbir Kapoor with Neetu Kapoor
instagram

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी के बाद शुक्रवार को अपने पति दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के नाम सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा. अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बृहस्पतिवार को करीबी संबंधियों और दोस्तों की मौजूदगी में अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट ‘वास्तु' में शादी कर ली.

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक तसवीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ यह कपूर साहब के लिए, आपका सपना पूरा हो गया.'' बता दें कि कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद ऋषि कपूर का अप्रैल 2020 में निधन हो गया था. वह आलिया और रणबीर की शादी होते देखना चाहते थे. कुछ खबरों के अनुसार, ऋषि कपूर ने दिसंबर 2020 में दोनों की शादी की तैयारी कर ली थी, लेकिन उससे पहले ही उनका निधन हो गया.

कपूर और भट्ट परिवार के अलावा फिल्मकार अयान मुखर्जी, करण जौहर, उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी ने भी शादी में शिरकत की. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी एक भावनात्मक संदेश साझा करते हुए कहा कि वह रणबीर के रूप में एक बेटा और कपूर परिवार को पाकर खुश हैं.

रणबीर कपूर के साथ कभी रिश्तों में रहीं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ ने भी कपल को बधाई दी. आलिया (29) ने रणबीर (39) के साथ शादी की कुछ खूबसूरत तसवीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं, जिसपर दीपिका ने लिखा, ‘‘ आप दोनों का जीवन प्यार और खुशियों से भरा हो.'' वहीं कैटरीना कैफ ने लिखा, ‘‘ आप दोनों को बधाई. आपको सभी खुशियां मिलें.'' प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी उनकी एक तसवीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘दोनों को बधाई. आपको दुनिया की सभी खुशियां मिलें.''

रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी दोनों की तसवीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘ परिवार में इससे बेहतर सदस्य के आने की कामना नहीं कर सकती थी. आलिया हमें तुमसे प्यार है और आपके अद्भुत सफर का हिस्सा बनने को उत्सुक हूं. परिवार में आपका स्वागत है, जिसका आप हमेशा से हिस्सा थीं.'' फिल्मकार करण जौहर ने भी दोनों को नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी और मजाकिया अंदाज में रणबीर को अपना दामाद भी बताया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें