1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neetu kapoor remember rishi kapoor on his first death anniversary with throwback pics daughter riddhima kapoor share photos with his father ranbir kapoor and alia bhatt sry

Rishi Kapoor की Death Anniversary पर भावुक हुईं नीतू सिंह, शेयर की दिल को छू लेने वाली बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया उन्हें याद
ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया उन्हें याद
instagram

आज बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऋषि कपूर की पहली पुण्यतिथि है. ऋषि कपूर की पुण्यतिथि के अवसर पर, उनके परिवार, शुभचिंतक और प्रशंसक उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उनके लिए अपना प्यार और सम्मान व्यक्त किया है. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने भी अपने पति की एक ब्लैक एण्ड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए आज उन्हें याद किया.

नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर ऐसे किया ऋषि कपूर को याद

अपनी और ऋषि कपूर की ब्लैक एण्ड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन नीतू ने लिखा, 'पिछला साल हमारे लिए सबसे ज्यादा दुःख और उदासी से भरा रहा है क्योंकि हमने उन्हें खो दिया है. एक दिन नहीं गया जब हमने चर्चा नहीं की या उनकी याद ताजा नहीं हुईं. क्योंकि वह एक विस्तार थे हमारे अस्तित्व का... कभी-कभी उनकी बुद्धिमानी की सलाह: उनकी समझदारी: उनकी बातें!! हमने उन्हें पूरे साल होठों पर मुस्कान के साथ याद करने की कोशिश की. क्योंकि वह हमारे दिलों में रहेंगे, हमेशा के लिए हमने जीवन को स्वीकार कर लिया है जो अब पहले जैसा कभी नहीं होगा!!! लेकिन जीवन आगे बढ़ेगा…'

बेटी रिद्धिमा ने भी किया अपने पापा को याद

वहीं इस दिन पर ऋषि कपूर की लाडली बेटी रिद्धिमा ने भी उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर उनके साथ खुद की एक बचपन की फोटो शेयर की. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, काश मैं आपको सिर्फ एक बार फिर से मुझे मुश्क बुलाते सुन पाती. और जब तक हम फिर से नहीं मिल जाते, हम हमेशा आपके बारे में सोचते रहेंगे.

ल्यूकेमिया से पीड़ित थे एक्टर

ऋषि कपूर को ल्यूकेमिया leukemia था. ये वास्तव में व्हाइट ब्लड सेल्स का एक प्रकार का कैंसर होता है. दरअसल सफेद रक्त कोशिकाएं ही हमारे शरीर को बाहरी वायरस या इंफेक्शन से लड़ने में मदद करती हैं. ऐसे में अगर वहीं कैंसर हो जाए तो शरीर काफी खतरनाक स्थिति में पहुंच जाता है. ऋषि कपूर इसी का इलाज कराने कई बार अमेरिका भी गए थे.

ऋषि का निधन

28 अप्रैल 2020 की शाम ऋषि कपूर की तबियत अचानक से खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के मशहूर अस्पताल सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज तुरंत शुरू करवाया गया. वहीं उनके अस्पताल से कुछ वीडियो भी सामने आए थे. जहां उन्हें ICU में रखा गया था. लेकिन 30 अप्रैल की सुबह 8 बज कर 45 मिनट पर उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें