1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neetu chandra is looking for a house due to coronavirus she suddenly vacate her apartment in los angeles neetu chandra instagram images goes viral sry

Neetu Chandra को है घर की तलाश,एक्ट्रेस को इसलिए अचानक खाली करना पड़ा अपना अपार्टमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नए घर की तलाश में एक्ट्रेस नीतू चंद्रा
नए घर की तलाश में एक्ट्रेस नीतू चंद्रा
Instagram

नीतू चंद्रा मल्टी स्टारर फ्रेंचाइजी नेवर बैक डाउन के चौथे संस्करण जिसका शीर्षक नेवर बैक डाउन:रिवॉल्ट है, में रोल हासिल करने के बाद से ही सुर्खियों में हैं. अपनी आगामी हॉलीवुड परियोजना- नेवर बैक डाउन: रिवॉल्ट की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेत्री लॉस एंजिल्स में एक घर तलाश करने में व्यस्त हो गई हैं.

उसी पर टिप्पणी करते हुए, नीतू ने साझा किया, *"मैंने शहर में वापस आने के बाद से सही स्थान पर एक आदर्श घर की तलाश शुरू कर दी है। हॉलीवुड (पश्चिम), स्टूडियो सिटी, बेवरली हिल्स जैसे मेरे दिमाग में पहले से ही कुछ स्थान हैं, जहां मैंने एक घर की तलाश शुरू कर दी है. चल रही महामारी के कारण, घर ढूंढना एक कठिन काम हो गया है. अब एक दिन, आपको अपनी पसंद के अपार्टमेंट का एक वर्चुअल दौरा करना होगा, उसके बाद समझौते को अंतिम रूप देना होगा। तब अपार्टमेंट की इकाइयों को दिखाया जाता है."

फ़्यूचर को शामिल करते हुए, नीतू ने साझा किया, "जबकि मेरी तलाश सिटीस्केप में है, मैं बहुत हरियाली और ताज़ी हवा की शौकीन हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरी तलाश जल्द ही समाप्त हो जाएगी और मुझे अपना बेस्ट घर मिल जाएगा."

बहुत से लोग इस तथ्य से अवगत नहीं हैं कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने लॉस एंजिल्स में अपना बेस स्थानांतरित कर दिया था और किराये के अपार्टमेंट में रह रही हैं. लॉस एंजिल्स में रहने के दौरान, नीतू खुद को फिल्मों और थिएटर में व्यस्त रखती हैं, लेकिन वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में तेजी से बढ़ रही कोविड की स्थिति के कारण उन्हें अचानक अपना अपार्टमेंट खाली करना पड़ा और यात्रा करने का फैसला किया ताकि अपने घर और अपने माता-पिता को देख सकें. खैर, हम आशा करते हैं कि नीतू जल्द ही अपने सपनों का घर पा ले!

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें