1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neena gupta revealed about being molested by a doctor and a tailor actress autobiography sach kahun toh bud

नीना गुप्ता का खुलासा- बचपन में डॉक्टर ने की थी छेड़छाड़, इस वजह से मां को कुछ बता नहीं पाईं थीं एक्ट्रेस

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपनी पर्सनल लाईफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किये हैं. वो हमेशा किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
neena gupta
neena gupta
instagram

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपनी पर्सनल लाईफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किये हैं. वो हमेशा किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं. सर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने से लेकर अपनी पहली शादी तक, गुप्ता ने सच कहूं तो में इसका जिक्र किया है. जब एक्ट्रेस ने अपनी आत्मकथा का विमोचन किया तो उनके बॉलीवुड सहयोगियों ने उनकी तारीफ की.

उनकी किताब का का एक बड़ा खुलासा जिसपर इंटरनेट पर बातचीत हो रही है. नीना ने उस समय के बारे में खुलकर बात की है जब नीना गुप्ता के साथ एक बचपन में छेड़छाड़ की गई थी. किताब में अपने जिंदगी की बुरी यादों को शेयर करते हुए नीना ने बड़े बताया कि बचपन में एक डॉक्टर और एक दर्जी ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी.

ईटाइम्स के अनुसार, एक्ट्रे ने अपनी मां को इस घटना के बारे में नहीं बताया क्योंकि वह इसके लिए दोषी ठहराए जाने को लेकर बहुत डरी हुई थीं. अपनी ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने एक घटना का भी उल्लेख किया है जब वह एक ऑप्टिशियन के पास गई थी. नीना गुप्ता ने लिखा है कि जब उनकी जांच हो रही थी तो उनके भाई को वेटिंग एरिया में बैठने को कहा गया था.

एक्ट्रेस ने कहा, "डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच के साथ शुरू किया और फिर शरीर के दूसरे हिस्से में जांच करने लगे जिसका आंखों से कोई कनेक्शन नहीं था. जब यह हो रहा था तो मैं बहुत डर गई थी और नफरत से भर गई थी. मैं घर के एक कोने में बैठकर खूब रोई. हालांकि मुझे किसी ने नहीं देखा."

दिग्गज अभिनेत्री ने यह कहा कि, उन्होंने अपनी माँ को इस बारे में बताने की हिम्मत नहीं की क्योंकि वह इतनी डरी हुई थी कि उनकी माँ कहेगी कि यह उसकी गलती थी. अभिनेत्री ने आगे लिखा, "कि मैंने शायद उसे भड़काने के लिए कुछ कहा या किया था. मेरे साथ ऐसा कई बार डॉक्टर के यहां हुआ." बता दें कि फिलहाल नीना गप्ता अपने पति विवेक मेहरा और बेटी मसाबा गुप्ता के साथ वक्त बिता रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें