1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. neena gupta on being trolled for meeting gulzar in shorts says unko batana chahungi bud

नीना गुप्ता ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, एक्ट्रेस के आउटफिट पर किया था कमेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इनदिनों अपने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज पंचायत के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस ने इस शो को बेहद पसंद किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Neena Gupta
Neena Gupta
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इनदिनों अपने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज पंचायत के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस ने इस शो को बेहद पसंद किया है. अपनी अदाकारी के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. वो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. अब उन्होंने उन ट्रोर्ल्स को जवाब दिया है जिन्होंने पिछले साल अनुभवी गीतकार और कवि गुलज़ार से मुलाकात के दौरान शॉर्ट्स पहनने पर उनकी पसंद की आलोचना की थी.

गुलजार से मिलीं थीं नीना गुप्ता

दरअसल बीते दिनों नीना गुप्ता, गुलजार के घर उनकी आत्मकथा की एक प्रति उपहार में देने गई थीं, जिसका टाइटल था- सच कहूं तो. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बातचीत का एक वीडियो साझा किया था. वह शॉर्ट्स के साथ ब्लू कलर के को-ऑर्ड सेट में नजर आई थीं. वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद ट्रोलर्स ने उनके कपड़ों के बारे में कमेंट करना शुरू कर दिया. अब एक्ट्रेस ने इसे लेकर करारा जवाब दिया है.

नीना गुप्ता ने दिया करारा जवाब

वीडियो शेयर करने के बाद हुई ट्रोलिंग और अपशब्दों के खिलाफ नीना सख्त हो गई हैं. उन्होंने कोइमोई से कहा,“ और मैं कुछ बात उन बेवकूफ के बच्चे जो मुझे लिखते हैं कि शॉर्ट्स पहनकर गुलजार साहब से मिलने गई, उनको बताना चाहूंगी कि मेरी गुलजार साहब से मुलाकात और दोस्ती तभी हुई है जब वो रोज सुबह मुझे टेनिस खेलने के लिए पिक अप करते थे घर से. तो हमदोनों शॉर्ट्स में ही मिलते थे रोज एकदूसरे को.''

नीना गुप्ता ने दिया था पहले भी जवाब

वहीं, कुछ महीने पहले नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं कुछ तो लॉन्च किया था. इसमें नीना ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई किस्से फैंस को बताए. इस दौरान उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी की एक कॉपी लेकर वो गुलजार साहब के घर पहुंची थी. नीना ने इस दौरान शॉर्ट्स और शर्ट में दिखी थी और इसे लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया था.

नीना गुप्ता की आनेवाली फिल्में

फिल्मों की बात करें तो नीना गुप्ता फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. फिल्म में वो बिग बी की वाइफ का रोल प्ले कर रही है. एक्ट्रेस अनुपम खेर और परिणीति चोपड़ा के साथ ऊंचाई फिल्म में भी दिखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें