1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ncb deputy director who asked questions from deepika padukone in drugs case tests covid 19 positive now deepika rakul preet singh sara ali khan have to do corona test div

दीपिका से ड्रग्स मामले में पूछताछ करने वाले एनसीबी अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, दीपिका सहित इनलोगों को भी करवाना पड़ेगा कोरोना टेस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Deepika Padukone
Deepika Padukone
instagram

NCB deputy director tests COVID-19 positive : बीते दिनों ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछताछ करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस खबर की पुष्टि होने के बाद भी यह चर्चा शुरू हो गयी है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण तक भी यह खबर पहुँच ही गयी होगी ऐसे में उन्हें अब अपना कोरोना टेस्ट करवाना पड़ेगा.

दीपिका के अलावा केपीएस मल्होत्रा ने उनकी मैनेजर करिश्मा से भी एनसीबी के गेस्ट हाउस में पूछताछ की थी. साफ है कि दीपिका के साथ करिश्मा को भी कोरोना टेस्ट की जांच से गुजरना पड़ेगा. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण गोवा में एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही थी. वह एनसीबी की पूछताछ के लिए चार्टर प्लेन से गोवा से मुम्बई पहुंची थी.

गौरतलब है कि दीपिका और उनकी मैनेजर के अलावा रकुल प्रीत,श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी कोरोना जांच करवानी पड़ सकती है क्योंकि एनसीबी के जिन अधिकारियों ने इन अभिनेत्रियों के साथ पूछताछ की होगी वो एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा के संपर्क में आए ही होंगे. मतलब साफ है कि ड्रग्स कनेक्शन में जो भी चेहरे पूछताछ से गुजरे हैं उन्हें जल्द से जल्द अपना कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ेगा.

बता दें कि टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, चैट में करिश्मा के साथ बातचीत करते हुए दीपिका पादुकोण पूछती हैं " क्या तुम्हारे पास माल है? जिसके लिए K कहती है,' है, “मेरे पास घर पर है. मैं बांद्रा में हूं..." K आगे कहती हैं, "अगर आप चाहें तो मैं अमित से पूछ सकती हूं". दीपिका जवाब देती है, “हां !! प्‍लीज." वह कहती है,' अमित के पास है, वह इसे लेकर जा रहा है.' दीपिका कहती है,' Hash ना. कोई खरपतवार नहीं. ” बता दें कि यह ड्रग चैट अक्‍टूबर 2017 का है. जिसके बाद इस मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की गई थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें