1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ncb arrests sushant singh rajput friend kunal jani in drugs case slt

Drugs Case में एनसीबी के हत्थे चढ़ा सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त कुणाल जानी, हो सकते हैं अहम खुलासे

ड्रग्स मामले में लंबे समय से फरार चल रहे होटल व्यवसायी कुणाल जानी को एनसीबी ने मुंबई के खार एरिया से गिरफ्तार किया है. कुणाल सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कुणाल जानी गिरफ्तार
कुणाल जानी गिरफ्तार
twitter

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने कई सेलेब्स को मुसीबत में डाल दिया था. उनके निधन के बाद एनसीबी ने ड्रग्स मामले से जांच शुरू की. जिसमें कई बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज की गिरफ्तारी हुई. अब इस मामले में लंबे समय से फरार चल रहे होटल व्यवसायी कुणाल जानी (Kunal Jani) को एनसीबी ने धर दबोचा है. अनसीबी ने कुणाल को मुंबई के खार एरिया से गिरफ्तार किया है. कुणाल जानी सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक रहा है.

कुणाल जानी की गिरफ्तारी के बाद ऐसा माना जा रहा है कि कई अहम खुलासे हो सकते हैं. साथ ही ड्रग्स केस और सुशांत केस में भी कुछ नई जानकारी मिले. आपको बता दें कि कुणाल जानी सुशांत के निधन के बाद से ही फरार चल रहा था. ऐसे में अनसीबी लंबे वक्त से उसकी तलाश में जुटी थी.

सुशांत के निधन के बाद जब एनसीबी ने जांच शुरू की, तो इसमें कुणाल जानी का भी नाम सामने आया था, लेकिन उस समय उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. जिसके बाद आज आखिरकार कुणाल एनसीबी के हत्थे चढ़ गया. एनसीबी का मानना है कि कुणाल सुशांत केस को सुलझाने में मददगार साबित हो सकता है.

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुबंई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था. जिसके बाद एक्टर के संदिग्ध मौत की जांच शुरू हुई. इस जांच में ड्रग्स एंगल निकलकर आया.

ड्रग्स एंगल में कई बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम सामने आए. जिसमें रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, भारती सिंह और रकुल प्रीत जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल थे.

ड्रग्स केस में रिया और उनके भाई की हो चुकी है गिरफ्तारी

ड्रग्स एंगल में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम आया था. जिसके उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था. कुछ दिन जेल में रहने के बाद, उन्हें बेल मिल गई थी.

भारती और हर्ष भी हुए थे गिरफ्तार

ड्रग्स एंगल में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार हुए थे. दोनों के घर से ड्रग्स मिले थे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. बाद में उन्हें भी बेल मिल गई.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें