1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nawazuddin siddiqui working in field as a farmer in hometown budhana video viral fans says aasman ki uchayiaa chu li par zameen ko nahi bhule

VIDEO : नवाजुद्दीन सिद्दीकी को खेत में काम करते देख फैंस बोले- आसमां की उचाईयां छू ली...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nawazuddin Siddiqui video
Nawazuddin Siddiqui video
instagram

Nawazuddin Siddiqui video- बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे. पहले उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक के नोटिस भेजे थे. उसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई पर गंभीर आरोप लगाए थे. अब एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नवाजुद्दीन एक नये अवतार में दिख रहे है. एक्टर वीडियो में खेतों में काम करते हुए दिख रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों मुंबई से दूर अपने गांव बुढाना में हैं. ईद के समय ही वो अपने घर गये थे. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा, "आज का काम पूरा हुआ."

इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी खेत में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. नवाजुद्दीन खेत में पानी सींचने के बाद हाथ- पैर धोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट टीशर्ट- डार्क कलर की पैंट पहने हुए और सिर पर गमछा बांधे हुए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कंधे पर फावड़ा भी रखा हुआ है.

इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है. फैंस को नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये देशी लुक खूब पसन्द आ रहे है. इसके साथ ही फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, वाकई आप एक बेहतरीन अभिनेता और एक जमीन से जुड़े हुए इंसान है. एक अन्य यूजर ने लिखा, एक ही दिल कितनी बार जीतेंगे सर. वहीं एक फैन ने लिखा, आसमां की उचाईयां छू ली पर जमीन को नहीं भूले.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की फिल्म 'घूमकेतु' 22 मई से ZEE5 पर पर रिलीज हुई थी. फिल्म में नवाज़ुद्दीन को 'घूमकेतु' नाम के एक महत्वाकांक्षी लेखक के रूप में दिखाया गया है, जो फिल्म उद्योग में बड़ा नाम कमाने के लिए मुंबई चला जाता है. वहीं अनुराग कश्यप एक आलसी पुलिस वाले के रूप में, जिसे एक लापता व्यक्ति 'घूमकेतु' को खोजने का ही मामला सौंपा गया है.

पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स द्वारा निर्मित, फिल्म में रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे, रागिनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह और फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने भी घूमकेतु में कैमियो किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें