1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. navya naveli nanda shines in latest golden hour pictures suhana khan calls awww shah rukh khans daughter suhana khan gorgeous sunkissed look sry

अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli Nanda ने शेयर किया दिलकश तसवीर, Suhana Khan ने लिखा Awww

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Navya Naveli Nanda shines in latest golden hour pictures suhana khan calls Awww
Navya Naveli Nanda shines in latest golden hour pictures suhana khan calls Awww
instagram

महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. गोल्डन ऑवर में क्लिक की गई तस्वीरों में नव्या कान से कान तक मुस्कुरा रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

कुछ ऐसी लग रही हैं नव्या नवेली नंदा

नव्या द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपने कैजुअल वियर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ रेड कलर की शर्ट पहनी हुई है. सुंदर क्लिक की बैकग्राउंड में समुद्र है. जहां नव्या के चाचा अभिषेक बच्चन को तस्वीरें पसंद आईं, जहां खुशी कापूर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए ‘क्यूटी’ लिखा है, वहीं महीप कपूर ने कई एमोजी कमेंट किए हैं, उनके कई फैंस और फॉलोअर्स भी उनकी इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कमेंट सेक्शन में लिखा है Awww.

फैंस कर रहे हैं कमेंट की बारिश

तस्वीरों में नव्या के कई फैंस भी उनकी खूबसूरती के कायल हो रहे हैं, वो कमेंट की बारिश कर रहे हैं. प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "सो ब्यूटिफुल" एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह आप काफी सुंदर लग रही हैं " एक प्रशंसक ने कमेंट किया "सुंदर".

नव्या का फ्रेंड सर्किल सेलिब्रिटी से भरा हुआ है. जहां उनकी फ्रेंड लिस्ट में सबसे पहला नाम अनन्या पांडे का है जिसके बाद जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर समेत नव्या के कई फ्रेंड्स हैं. इसके साथ ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी नव्या के अच्छे दोस्त हैं.

आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं नव्या

नव्या आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं. यह एक स्वास्थ्य सेवा कंपनी है जो मुख्य रूप से महिलाओं को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने पर ध्यान देती है. स्टार किड ने 'प्रोजेक्ट नवेली' नाम से एक प्रोजेक्ट भी शुरू किया है, जिसका उद्देश्य नारी शक्ति को जागरूक करना और लिंग असमानता को दूर करना.

फिल्मी दुनिया से दूर रहना चाहतीं नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा चाहती हैं बल्कि अपने पारिवारिक व्यवसाय में शामिल होना चाहती हैं. वोग के साथ एक इंटरव्यू में नव्या ने कहा, "मैं अपने परिवार की चौथी पीढ़ी हूं और पहली महिला जो इस काम के लिए शुरुआत करूंगी. मेरे परदादा एचपी नंदा द्वारा छोड़ी गई इस विरासत को आगे बढ़ाना मेरे लिए गर्व की बात है."

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें