1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. navya naveli nanda comment on amitabh bachchan photo with this co star says ise ghar laana dvy

अमिताभ बच्चन के इस को स्टार को देख कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई नव्या नवेली, बोली- इसे घर लाना...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Amitabh Bachchan and Navya Naveli Nanda
Amitabh Bachchan and Navya Naveli Nanda
instagram

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर कर उन्हें अपडेट्स देते रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक पपी को अपने गोद में लेकर दुलार करते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर किया था. इस तसवीर में उनके साथ गोल्डन रिट्रीवर का पपी दिख रहा है. इस फोटो पर मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट किया. लेकिन फैंस का ध्यान बिग बी के पोस्ट पर नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के कमेंट पर जा रहा हैं.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने ‘गुडबाय’ के सेट पर गोल्डन रिट्रीवर के एक पप्पी के साथ अपनी तसवीर पोस्ट की. इस तसवीर को शेयर कर कैप्शन में बिग बी लिखते है, ‘सेट पर मेरा नया साथी...कोजी और मेरे हाथों में कंफर्टेबल..बहुत मन था इसे घर ले जाने का, लेकिन... उनके इस पोस्ट पर खूब सारे लाइक्स एंड कमेंट्स आए.

इस फोटो पर कमेंट करते हुए अमिताभ बच्चन की बेटी ने लिखा, ‘लेकिन ?’ वहीं नातिन नव्या नवेली ने लिखा ‘आपको उसे घर ले जाना चाहिए था’. बता दें कि अक्सर बिग बी के पोस्ट पर नव्या कमेंट करते रहती है. वहीं, अमिताभ बच्चन भी उसके पोस्ट पर अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं हटते.

कुछ समय पहले नव्या नवेली नंदा ने ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो ब्रिटिश शो डाउटन एबे के थीम सॉन्ग का एक इंस्ट्रुमेंटल कवर पियानो पर बजाते हुए दिखी थी. वीडियो शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "गाने का अनुमान लगाने के लिए 10 पॉइंट..." इस वीडियो पर फैंस ने उनकी खूब तारीफ की थी.

वहीं, अमिताभ बच्चन ने गोल्डन रिट्रीवर डॉग के साथ एक बार और फोटो शेयर किया था. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा था, काम में मेरा साथी. जब यह सेट पर होता है, तो पूरा माहौल बदल जाता है. यही वजह है कि इन्हें पुरुष-महिलाओं का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें