1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. navratri 2020 kangana ranaut ramayan deepika chikhalia arun govil tv actress deepika singh wishes fans navratri photos div

Navratri 2020 : कंगना रनौत से लेकर रामायण के राम-सीता तक, इन हस्तियों ने दी फैंस को नवरात्रि की बधाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut
kangana ranaut
twitter

Shardiya Navratri 2020: आज से नवरात्रि महापर्व शुरू हो गया है. 17 अक्टूबर से लेकर 25 अक्टूबर तक नवरात्रि का व्रत पूरे देश में रखा जाएगा. बॉलीवुड भी हमेशा यह त्योहार पूरे धूम- धड़ाके से मनाते आया है. लेकिन इस बार कोरोना की वजह से इस साल त्योहार उतने जोर शोर नहीं मनाया जाएगा. वहीं, इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस को एक स्पशेल मैसेज दिया है.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीटर पर अपनी एक तसवीर पोस्ट की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं. चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने पर काम करते हैं.'

रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने नवरात्रि की शुभकामनाएं दी. वहीं, रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने फैंस को शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा, "नवरात्रि की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं."

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने नवरात्रि के पहले दिन पूजा करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है और सभी को बधाई दी है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Happy Navratri everyone. Navratre Day 1.

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

बता दें कि नवरात्रि में शैलपुत्री, ब्रह्मचारिणी, चंद्रघंटा, कुष्मांडा, स्कंदमाता, कात्यायनी, कालरात्रि, महागौरी और सिद्धदात्री की पूजा की जाती है. ये सभी मां के नौ स्वरूप माना जो हैं. प्रथम दिन घटस्थापना होती है. शैलपुत्री को प्रथम देवी के रूप में पूजा जाता है. 9 दिनों तक चलने वाले इस पर्व में व्रत और पूजा का विशेष महत्व बताया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें