1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. naagin actress arzoo govitrikar files divorce against husband sidharth sabharwal accuses of domestic violence dvy

'उसने मुझे गरदन पकड़कर घसीटा, पेट पर लात मारी', नागिन एक्ट्रेस Arzoo Govitrikar ने पति से तलाक पर कही ये बात

नागिन एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति सिद्धार्थ सभरवाल से तलाक ले रही हैं. आरजू ने बताया कि सिद्धार्थ ने उसे बहुत बुरी तरह से पीटा था और उनके पेट पर लात भी मारा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arzoo Govitrikar divorce
Arzoo Govitrikar divorce
instagram

बॉलीवुड अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर इन दिनों खबरों में हैं. आरजू अपने बिजनेसमैन पति सिद्धार्थ सभरवाल (Sidharth Sabharwal) को तलाक देने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को बचाने की कोशिश की, लेकिन अब वो सिद्धार्थ के साथ सुलह नहीं करने वाली है.

आरजू गोवित्रिकर को फैंस फिल्म बागबान और टीवी शो नागिन 2 की वजह से खासा पहचानते है. एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के खिलाफ 2019 में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि सिद्धार्थ के शराब पीने को लेकर उनका झगड़ा हुआ था और उसके बाद सिद्धार्थ ने उसे सुबह 4 बजे बाथरूम में घसीटा और बुरी तरह मारा.

आरजू ने दी तलाक की अर्जी

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आरजू ने कहा, “मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है. क्योंकि अब बहुत हो गया है और अब मैं यह सब नहीं सहूंगी. मैंने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अब पानी सिर के ऊपर से चला गया.”

'उसने मुझे मेरी गर्दन से खींचा...'

आरजू ने तलाक की खबरों को पर पुष्टि करते हुए कहा कि, मैं आपको बताना चाहती हूं कि उसने मुझे मेरी गर्दन से खींचा था और मुझे अपने घर से बाहर निकालने की भी कोशिश की थी. उसने मुझे थप्पड़ भी मारा. उसने मेरे पेट पर लात मारी थी. इस सबकी वजह से मैं बाहर नहीं आती जाती थी, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरे घाव दिखें.

आरजू के पास है सीसीटीवी फुटेज

साथ ही आरजूने बताया कि सिद्धार्थ उसे गंदी गालियां देता था और उसने एक्ट्रेस को बाई (नौकरानी) तक कहा. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि मुझे पता चला कि उसकी एक रूसी प्रेमिका है. वह उससे लगातार चैट कर रहा था. वहीं, उनके पास अभी भी वह चैट हैं और उन पर हुई हिंसा की सीसीटीवी फुटेज है और इससे मुझे न्याय दिलाने में मदद मिलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें