1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumtaz reveals why she refused to appear on superstar singer 2 bud

मुमताज ने इस वजह से 'सुपरस्टार सिंगर 2' में आने से किया इंकार, दिग्गज अदाकारा ने खुद किया खुलासा

मुमताज से टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में इस बात को कंफर्म किया कि उन्हें सुपरस्टार सिंगर 2 में एक मेहमान के तौर पर शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mumtaz
Mumtaz
instagram

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) ने सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2) में आने से इनकार कर दिया है. हालांकि उन्होंने कहा है कि जब भी संभव हो शो का हिस्सा बनना पसंद करेंगी. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है. उन्होंने इसकी वजह का भी खुलासा किया है.

सुपरस्टार सिंगर 2 में आने से किया इंकार

मुमताज से टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में इस बात को कंफर्म किया कि उन्हें सुपरस्टार सिंगर 2 में एक मेहमान के तौर पर शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था. मुमतजा ने बताया, "देखो, मैं उस वक्त लंदन में थी और वे चाहते थे कि मैं कम समय में आ जाऊं. यह संभव नहीं था. मुझे बच्चों से प्यार है और मैं चाहती हूं कि उन्होंने मुझे थोड़ा पहले संपर्क किया होता."

केन्या में मनाएंगी जन्मदिन

हालाँकि उन्होंने आमंत्रण को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह भारत में नहीं थी, अभिनेत्री मुंबई लौट आईं हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि वह इस महीने के अंत में अपने परिवार के साथ केन्या में अपना जन्मदिन मनाने की प्लानिंग बना रही हैं. पिछले साल उन्हें कथित तौर पर डांस दीवाने पर आने का मौका दिया गया था, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

मई में कराना था अस्पताल में भर्ती

मई में मुमताज को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था और इसके बाद वह एक हफ्ते तक ड्रिप पर थीं. डिस्चार्ज होने के बाद मुमताज ने उन परेशानियों के बारे में बात की थी, जिनका उन्हें सामना करना पड़ा क्योंकि लिम्फ नोड्स की अनुपस्थिति के कारण इंजेक्शन लगाने में मुश्किल होती थी. पिछले दिनों जब उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर का इलाज कराया तो उनके नोड्स हटा दिए गए थे.

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं मुमताज

1958 में सोने की चिड़िया के साथ 11 साल की छोटी उम्र में मुमताज ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद वो दो रास्ते, बंधन और आदमी और इंसान (1969), सच्चा झूठा (1970), खिलौना (1970), हरे राम हरे कृष्णा, तेरे मेरे सपने (1971), अपना देश (1972), लोफर (1973) और झेल के उस पार (1973), चोर मचाए शोर (1974), आप की कसम (1974) रोटी (1974), प्रेम कहानी (1975) और नागिन (1976) जैसी फिल्मों में अभिनय किया. मुमताज ने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें