1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumtaz reveals on extra marital affair says it was nothing serious bud

मुमताज का शादी के बाद था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, दिग्गज एक्ट्रेस ने पति के बारे में किये कई खुलासे

गुजरे जमाने की दिग्गज अदाकारा मुमताज हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Actress Mumtaz
Actress Mumtaz
instagram

गुजरे जमाने की दिग्गज अदाकारा मुमताज (Mumtaz) हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती रही हैं. अभिनेत्रियों से लोगों की अवास्तविक उम्मीदों से लेकर को-स्टार राजेश खन्ना के साथ अपने खास बंधन तक, उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात की है. हालांकि एक्ट्रेस ने स्पष्ट किया कि यह सिर्फ अस्थायी था.

पति के अफेयर के बारे में किया खुलासा

पिंकविला से बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति के बारे में बात की और कहा, “पुरुषों के लिए पिछले दरवाजे से अफेयर्स होना काफी आम है. मेरे पति के पास कोई नहीं था... एक को छोड़कर. मैं उनका सम्मान करती हूं क्योंकि उन्होंने खुद मुझे इसके बारे में बताया था. उन्होंने इस बात को माना था कि वह अमेरिका में एक लड़की को पसंद करने लगा है. उनका जन्म और पालन-पोषण अमेरिका में हुआ था.

आज यह एक भूली-बिसरी कहानी है

उन्होंने आगे कहा, लेकिन उसने (पति) जिद की, 'मुमताज़, तुम मेरी बीवी हो. मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा. मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा.' समस्या इसलिए पैदा हुई क्योंकि मैं थोड़ा ज़िद्दी (जिद्दी) था, छोटी नकचिड़ी थी. लेकिन आज यह एक भूली-बिसरी कहानी है. माफ़ तो ज़िंदगी में एक बार खुदा भी करता है. मैं रानी की तरह रहती हूं. मेरे पति ने मुझे कभी किसी चीज की कमी नहीं रखी."

एक्ट्रेस ने अपने अफेयर को खोले राज

उन्होंने आगे कहा, "ईमानदारी से इस एपिसोड के बाद, मैं अकेला महसूस करने लगी थी. मैं थोड़ी रूवाबवाली थी. मुझे दुख हुआ. इसलिए मैंने भारत के लिए उड़ान भरी. जब आप कांटों के बीच होते हैं और कोई गुलाब के साथ आता है, तो आप बहक जाते हैं. लेकिन कुछ भी सीरीयस नहीं था. जो जल्द ही खत्म हो गया. मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पति अब भी मुझसे इतना प्यार करते हैं. अगर मैं थोड़ा भी बीमार पड़ जाऊं, तो हंगामा खड़ा हो जाता है.

मुमताज ने मयूर माधवानी संग की है शादी

इससे पहले भी उन्होंने उनके अफेयर के बारे में बात की थी और उनके पति द्वारा शादी के तुरंत बाद अफेयर होने की बात स्वीकार करने के बाद वह कैसे आहत हुई थी. उन्होंने यह भी कहा कि दूसरे रिश्ते में आने से समस्याएं और बढ़ गईं. मुमताज ने मयूर माधवानी से शादी की है और उन्होंने 1974 में शादी के बंधन में बंध गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें