1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumbai saga trailor john abraham play role of don verses emraan hashmi playing cop suniel shetty rohit roy yo yo honey singh singh song shor machega sry

Mumbai Saga Trailor: 10 करोड़ के लिए John Abraham का इनकाउंटर करेंगे Emraan Hashmi, ट्रेलर में दिखी दोनों में कड़ी टक्कर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई सागा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
मुंबई सागा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
Instagram

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म के ट्रेलर का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. ट्रेलर काफी दमदार है. इस फिल्म की कहानी 80 के दशक की है और इसमें एक गैंगस्टर की कहानी दिखाई गई है. गैंगस्टर अमर्त्य राव है की भूमिका में जॉन अब्राहम दिख रहे हैं. ट्रेलर में वो धांसू एक्शन करते दिखे हैं.

क्या खास है फिल्म का ट्रेलर

जॉन अब्राहम (John Abraham) एक विलेन अमर्त्य राव की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) पुलिस के किरदार में दिखेंगे. फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर के दी. ट्रेलर में उनके हिस्से डायलॉग्स भी काफी अच्छे आए हैं. वो कहते हैं- सवाल ये नहीं कि अमर्त्य मरेगा. सवाल ये है कि मैं 10 करोड़ा का करुंगा क्या? इस फिल्म की कहानी 80 के दशक की है जिसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) एक गैंगस्टर के रोल में हैं.

रिलीज होने वाला है फिल्म का पहला गाना

फ़िल्म का पहला गाना शोर मचेगा भी रिलीज़ के लिए तैयार है। इसे यो यो हनी सिंह ने बनाया है.हनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया कि गाना 28 फरवरी को आ रहा है.

संजय गुप्ता पहले भी डायरेक्ट कर चुके हैं गैगंस्टर ड्रामा

संजय गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत आतिश:फील द फायर से की थी. उसके बाद उन्होंने फिल्मों की पटकथा लिखना शुरू कर दिया. उन्होंने हिंदी सिनेमा कि कई बेहतरीन फिल्मों निर्माण-निर्देशन किया है. संजय गुप्ता ने पहले भी कांटे, प्लान, मुसाफिर, शूटआउट एट वडाला जैसी गैंगस्टर ड्रामा फिल्मों का निर्देशन किया है.

जॉन अब्राहम के बाकी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अटैक की शूटिंग कर रहे हैं. वह सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग खत्म कर चुके हैं. इस फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म ईद के मौके पर 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा जॉन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान में भी नजर आने वाले हैं.

वहीं इमरान हाशमी फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं. मंगलवार को ही फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है. फिल्म 30 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होगी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें