1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumbai power cut power failure in mumbai users flooded with memes amitabh bachchan and other celebs also share jokes bud

मुंबई में गई बिजली तो सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़, सेलेब्‍स ने भी दिए ऐसे रिएक्‍शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mumbai Power Cut memes
Mumbai Power Cut memes
photo: twitter

Mumbai Power Cut : सोमवार को मुंबईवासियों को बिजली ने जोरदार झटका दिया. मुंबई में ग्रिड फेल होने से कई इलाकों की बत्ती गुल हो गई है. पूर्वी, पश्चिमी, मुंबई के इलाके और ठाणे के कई हिस्से में बिजली गायब है. बिजली सप्लाई ठप होने से लोकल ट्रेन के पहिए थम गये है. लाखों यात्री सुबह से ही फंसे हुए हैं. मुंबई की 380 मेगावट विजली सप्लाई बाधित हुई है. वहीं पावर कट होने से हलकान हो रहे लोग सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. मुंबई में इतने बड़े पैमाने पर पॉवर कट अक्सर नहीं ही देखने को मिलता है. अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गयी है.

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने लिखा,' पूरे शहर में बिजली गुल है. किसी तरह से यह मैसेज लिख रहा हूं. सब ठीक हो जाएगा.' उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने दो मीम शेयर किये है. एक में लिखा है - हर कोई इतना हैरान क्यों है, आखिर यह 2020 है, किसी को तो पॉवर बंद करनी ही थी.' दूसरे में लिखा है,' 2020 अद्भुत लीप ईयर है. फरवरी में 29 दिन थे. मार्च में 300 दिन, और अप्रैल में 5 साल थे.'

कुणाल खेमू का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वह मुंबईया स्‍टाइल में बिजली गुल को लेकर फोन पर अपने दोस्‍त से बात करने की एक्टिंग कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई में पॉवर कट के बहाने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा. इसके साथ कंगना ने लिखा- मुंबई में पॉवर कट. इस बीच महाराष्ट्र सरकार क-क-क... कंगना में बिजी है.

बता दें कि मुंबई में बिजली की आपूर्ति बेस्ट के द्वारा होती है. वहीं अचानक पावर कट होने पर कंपनी ने खेद जताया है. और कहा है कि बिजली ग्रिड फेल हो जाने के कारण बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई है. कंपनी ने ये भी बताया कि टाटा कडुना में ग्रिड फेल हो जाने से बिजली सप्लाई बाधित हुई है.

वहीं बिजली फेल होने के कारण मुंबई की लाइफ लाइन लोकल ट्रेनें नहीं चल पा रही हैं. जहां-तहां लोकल ट्रेनें खड़ी हैं. वहीं, मुबंई में रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि ग्रिड फेल होने के कारण लोकल ट्रेन की सेवा बाधित है. पूरे मुंबई में 10 बजकर 15 मिनट पर बिजली गुल गई है. अभी तक लाईट आने की या कबतक बिजली आएगी इसकी पूरी जानकारी किसी के पास नहीं है. कई लोग तो पैदल ही दफ्तर और दूसरे गंतव्य के लिए निकल रहे हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें