1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mukesh chhabra dil bechara title track farah khan share experience says sushant singh rajput nailed last song in one take

Dil Bechara: सुशांत का आखिरी गाना, जिसे फराह खान ने किया कोरियोग्राफ, रिलीज के लिए तैयार!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dil Bechara
Dil Bechara
twitter

Dil Bechara, Farah Khan, Dil Bechara Title Track, sushant singh rajput last song: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. अब फिल्‍म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज के लिए तैयार है. सुशांत और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) पर फिल्माया गया ये गाना बेहद खास है, क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गई है और सुशांत का ये आखिरी गाना है. ये गाना फराह खान (Farah Khan) ने कोरियोग्राफ किया है.

फिल्‍म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने बताया, टाइटल ट्रैक उनका फेवरिट है. यह आख़िरी गाना है, जिसकी सुशांत ने शूटिंग की. फराह खान ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है और इसके लिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ मिलकर एक दिन रिहर्सल की थी. गाने को सुशांत ने अपने अंदाज़ से ख़ास बना दिया है. मुकेश छाबड़ा ने बताया कि इस गाने की कोरियोग्राफी के लिए फराह ने उनसे कोई फीस नहीं ली.

वहीं, फराह खान ने बताया, यह गाना मेरे लिए इसलिए खास है क्योंकि यह पहला मौका था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया. हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एकसाथ काम नहीं किया. मैं चाहती थी कि यह गाना एक गाना एक टेक में शूट किया जाए क्योंकि मुझे पता था कि यह सिर्फ सुशांत ही कर सकता है. मुझे याद है एक बार सुशांत रियलिटी डांस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर आए थे, जिसे मैं जज कर रही थी. यह पहली बार था जब शो में किसी सेलिब्रिटी गेस्ट ने कंटेस्टेंट से अच्छा डांस किया था.'

उन्होंने आगे बताया, हमने पूरे दिन रिहर्सल की और आधे दिन में शूट खत्म कर दिया. गाना एक ही शॉट में हो गया तो सुशांत ने इनाम के तौर पर मुझसे घर का खाना मांगा, जो मैंने उन्हें दिया था. यह गाना मेरे लिए हमेशा ख़ास रहेगा.

बता दें कि फिल्म ‘दिल बेचारा' में सुशांत के अलावा डेब्यूटेंट संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. आगामी 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है. इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. फॉक्स स्टार द्वारा निर्मित सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे. एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें