1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. model and actress poonam pandey romantic and bold video viral with sam bombay on social media div

VIDEO : सैम बॉम्बे की बाहों में दिखी पूनम पांडे, वायरल हो रहा ये वीडियो, पहले एक्ट्रेस ने पति पर लगाया था मारपीट का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Poonam Pandey Sam Bombay Video
Poonam Pandey Sam Bombay Video
instagram

Poonam Pandey Sam Bombay Video : हाल ही में एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने पहले अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट, शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा था कि उन दोनों के बीच सब कुछ सही है औऱ सैम ने उनसे माफी मांगी ली है. अब दोनों का साथ में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पूनम सैम के साथ मस्ती करते हुए दिख रही है.

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में पूनम और सैम कैमरे की तरफ देखकर कुछ बातें कर रहे है. सैम पूनम से कहती है कि उन्हें कुछ कहना है. सैम कहते है-वो इस बारे में सोच रहे है. सैम पूनम से पूछते है-तुम्हें कुछ कहना है, जिसके जवाब में वो कहती है नहीं. फिर सैम कहते है कि- मेरे मुकाबले तुम्हारा सिर इतना छोटा कैसे दिखता है, जिसपर पूनम भी उन्हें प्यार से जवाब देती हैं और कहती हैं- क्योंकि तुम्हारा सिर बड़ा है.

View this post on Instagram

Mr & Mrs Bombay.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट कर पूनम ने कैप्शन में लिखा है, 'मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे'. वीडियो में पूनम सैम की बाहों में दिख रही है औऱ दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे है. बता दें कि पूनम पांडे ने दो हफ्ते पहले ही सैम बॉम्बे संग शादी की थी. शादी के बाद ये कपल हनीमून के लिए गोवा रवाना हुआ था. जहां पूनम ने अपने पति पर मारपीट, शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने सैम को हिरासत में ले लिया था. हालांकि बाद में उनकी जमानत हो गई थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पूनम पांडे ने गोवा में हुई घटना के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, सैम और उनके बीच में किसी बात को लेकर बहस हुई, बात बढ़ी और सैम ने उन्‍हें मारना शुरू कर दिया था. उन्होंने बताया था, ''मुझे लगा कि मैं मर जाऊंगी. उसने मेरे चेहरे पर घूंसा मारा, बालों से खींचा और और मेरा सिर बेड के कोने पर दे मारा. उसने मेरे शरीर पर चाकू से मारा, मुझे नीचे गिरा दिया और मेरे साथ मारपीट की.

इस पूरे मामले के बाद पूनम ने कहा था कि उन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है औऱ दोनों एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं. सैम ने भी कहा था कि 'सब कुछ ठीक हो गया है. अब हमारे बीच को सब ठीक हो गया है.' इससे सहमति जताते हुए पूनम ने कहा, 'हम एक बार फिर साथ में हैं.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें