1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mithun chakraborty photo from hospital viral on internet actor son mimoh chakraborty gives health update dvy

Mithun Chakraborty अस्पताल में हुए एडमिट? वायरल तसवीर देख घबराए फैंस, बेटे मिमोह ने दिया हेल्थ अपडेट

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर सोये हुए दिख रहे है. इस तसवीर के वायरल होते ही उनके बेटे मिमोह ने बताया कि, उन्हें किडनी स्टोन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty
twitter

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की एक तसवीर को देखकर फैंस थोड़े चिंतित हो गए है. सोशल मीडिया पर मिथुन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर सोये हुए दिख रहे है. फोटो वायरल होते ही फैंस उनके हेल्थ के बारे में जानने के लिए परेशान हो गए. कहा जा रहा है कि किडनी स्टोन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.

मिथुन चक्रवर्ती की फोटो वायरल

दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती की फोटो भाजपा नेता संजय सिंह और राष्ट्रीय सचिव – भाजपा डॉ अनुपम हाजरा ने भी फोटो ट्वीट किया. फोटो में एक्टर सोये हुए है और उनके हाथ में ड्रिप लगा हुआ है. उनके जल्दी ठीक होने की कामने करते हुए अनुपम ने लिखा, जल्द ठीक हो जाओ मिथुन दा.

मिमोह चक्रवर्ती ने दिया अपने पिता का हेल्थ अपडेट

मिथुन चक्रवर्ती के अस्पताल के भर्ती होने की खबर के बारे में उनके परिवार के तरफ से कुछ नहीं कहा गया. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अपने पिता के हेल्थ के बारे में बताया. मिमोह ने कहा कि, उन्हें किडनी स्टोन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जानें कैसी है मिथुन चक्रवर्ती की हालत

वहीं, मिमोह चक्रवर्ती ने अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती के अस्पताल वाली तसवीर के बारे में बताया कि, वायरल तसवीर अस्पताल की ही है, जिसमें वह बेहोशी की हालत में बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे है. साथ ही बताया कि उनकी हालत ठीक है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. ये जानकर उनके फैंस को काफी राहत मिलेगी.

‘द कश्मीर फाइल्स’ में दिखे थे मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में कलर्स चैनल के रिएलिटी शो ‘हुनरबाज’ में बतौर जज दिखाई दिए थे. शो में उनके साथ भारती सिंह काफी हंसी- मजाक करती रहती थी. इसके अलावा एक्टर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था और ताबड़तोड़ कमाई की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें