1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. minissha lamba on her divorce with ryan tham says when relationship is toxic walking out is the right option bud

Bigg Boss फेम मिनिषा लांबा ने खुलकर बताई तलाक की वजह, बोलीं- जब कोई भी रिश्ता कड़वा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Minissha Lamba
Minissha Lamba
instagram

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने पिछले साल ही रेस्टोरेंट के मालिक रयान थाम (Ryan Tham) से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. मिनिषा और रयान ने साल 2015 में एक प्राइवेट सेरेमेनी में शादी की थी. लेकिन कुछ सालों बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. अब रयान के साथ अलगाव को लेकर मिनिषा लांबा ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है. उनका कहना है कि पहले रिश्ते में सिर्फ महिलाओं को ही त्याग करना पड़ता था, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या अलगाव कठिन था, मिनिषा ने नवभारत टाइम्स से कहा, "मैं इसे इस तरह कहना चाहूंगी कि सभी को खुशी से जीने का अधिकार है. हमारे समाज में तलाक को नीचा देखा जाता था लेकिन अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अब अपनी आवाज उठा सकती हैं. चीजें बदल गई हैं. पहले सिर्फ महिलाएं ही एक रिश्ते का बोझ उठाने के लिए जिम्मेदार थीं. लेकिन अब वो समझ गए हैं कि अगर वो शादी से खुश नहीं है तो उन्हें इससे बाहर निकलने का अधिकार है."

एक्टर ने आगे कहा, "तलाक आसान नहीं है, लेकिन जब रिश्ता कड़वा हो जाता है, तो इससे बाहर निकल जाना ही सही विकल्प है. मैं यह भी जोड़ना चाहूंगी कि रिश्ता या शादी आपकी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो सकता है लेकिन यह आपका पूरा जीवन नहीं हो सकता. दुर्भाग्य से, महिलाओं को उनके रिश्तों और मैरिटल स्टेटस से पहचाना जाता है. हालांकि, चीजें अब बदल रही हैं."

इस साल जनवरी में उन्होंने एक प्रमुख दैनिक को बताया था कि अलग होना जरूरी हो गया था क्योंकि चीजें काम नहीं कर रही थीं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की हो.

गौरतलब है कि, मिनिषा लांबा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में शूजित सरकार की फिल्म 'यहाँ' से की थी. उन्होंने बचना ऐ हसीनों, कॉर्पोरेट, जिला गाजियाबाद और हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड सहित कई फिल्मों और कुछ शो में काम किया है. उन्हें हाल ही में संजय दत्त-स्टारर भूमि में देखा गया था. वह रियलिटी शो बिग बॉस के आठवें सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें