1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. minissha lamba in love again after divorce from ryan tham actress says i am in happy relationship dvy

रयान थाम से तलाक के बाद मिनिषा लांबा को फिर से हुआ प्यार, बोलीं - हैपी रिलेशनशिप में हूं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Minissha Lamba relationship
Minissha Lamba relationship
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) ने पिछले साल ही रयान थाम (Ryan Tham) से तलाक लिया था. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपने तलाक को लेकर कई सारी बातें एक इंटरव्यू में कही थी. अब मिनिषा ने खुलासा किया है कि वो एक बार फिर से प्यार में हैं. हालांकि उन्होंने अपने प्रेमी का नाम नहीं बताया है. ऐसे में उनके फैंस उनके इस प्यार के बारे में ज्यादा जानने के लिए बेताब हो गए है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में मिनिषा लांबा ने बताया कि वो एक बार फिर किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, 'हां, मैं अभी एक प्यारे शख्स के साथ हैपी रिलेशनशिप में हूं.' हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो किसी डेट कर रही है.

मिनिषा लांबा ने ये भी कहा कि, मैं यह कहना चाहती हूं कि किसी रिलेशनशिप या शादी का अंत आपकी जिंदगी का अंत नहीं है. आपके पास हमेशा प्यार करने का दूसरा मौका होता है जो आपके अतीत को अलग कर देता है.' बता दें कि एक्ट्रेस ने रयान थाम से साल 2015 में शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया.

वहीं, कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने रयान के साथ तलाक को लेकर नवभारत टाइम्स से एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही थी. उन्होंने कहा था, "हमारे समाज में तलाक को नीचा देखा जाता था लेकिन अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अब अपनी आवाज उठा सकती हैं. चीजें बदल गई हैं. पहले सिर्फ महिलाएं ही एक रिश्ते का बोझ उठाने के लिए जिम्मेदार थीं. लेकिन अब वो समझ गए हैं कि अगर वो शादी से खुश नहीं है तो उन्हें इससे बाहर निकलने का अधिकार है."

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिनिषा ने बताया कि उन्हें टीवी से कई ऑफर मिल रहे है. वो कहती है, मुझे लगातार टीवी के ऑफर्स मिल रहे हैं और अगर मुझे कुछ दिलचस्प लगा तो मैं जरूर करूंगी. बता दें कि एक्ट्रेस अब तक यहां, बचना ऐ हसीनों, कॉर्पोरेट, जिला गाजियाबाद और हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, भूमि जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें