1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mika singh reaction to raj kundra arrest says he has seen one of his app jyada kuch tha nahi raj kundra arrest latest update dvy

पोर्न केस में फंसे राज कुंद्रा के ऐप को देखा है मीका सिंह ने? बोले- ज्यादा कुछ था नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mika Singh on raj kundra arrest
Mika Singh on raj kundra arrest
instagram

Mika Singh on raj kundra arrest : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने और एप्स पर अपलोड करने के आरोप में अरेस्ट किया है. राज के गिरफ्तारी के बाद से ही अबतक कई सेलेब्स का रिएक्शन आ चुका है. अब इस पर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) का बयान आया है. मीका ने कहा कि उन्होंने ऐप देखा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मीका सिंह पैपराजी से बात करते नजर आ रहे है. मीका कहते है, ''मैं वेट कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा ही होगा. मुझे उस ऐप के बारे में इतनी समझ नहीं है मैंने एक उस ऐप देखा था वो सिंपल ऐप थी.

आगे मीका कहते है, ज्यादा कुछ था नहीं उसमें तो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं. देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है (अदालत तय करेगी कि क्या सही है और क्या गलत) ये तो वो खुद ही बता सकते हैं.' बता दें कि राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर है.

बीते दिन गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा का सपोर्ट करते नजर आई. उन्होंने वीडियो में कहा था कि, मुझे राज की गिरफ्तारी के बारे में पता लगा, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई भी पार्न नहीं बना रहा है, नॉर्मल वीडियो थे, वीडियो में केवल नार्मल ऐराटिका था. जैसे कि एकता कपूर गंदी बात बनाती हैं. इन सारी सीरीज में बोल्डनेस है.

वहीं, एक्ट्रेस और मॉडल सागरिका शोना सुमन का एक इंटरव्यू सामने आया था जिसमें उन्होंने बताया था कि अगस्त 2020 में उन्हें उमेश कामत जी का काल आया. एक्ट्रेस को एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे. उन्हें वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन का ऑफर मिला था, जिसे उन्होंने मना कर दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें