1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. memorial will be built in memory of sushant singh rajput residence in patna bihar

सुशांत सिंह की यादों को जिंदा रखने के लिए उनका घर बनेगा स्मारक, परिवार ने किया फैसला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशांत सिंह की यादों को जिंदा रखने के लिए उनका घर बनेगा स्मारक
सुशांत सिंह की यादों को जिंदा रखने के लिए उनका घर बनेगा स्मारक
प्रभात खबर

पटना : राजीवनगर रोड नंबर छह स्थित सुशांत सिंह राजपूत का घर अब स्मारक बनेगा. उनसे जुड़ी तमाम यादगार चीजें यहां रखी जायेंगी. सुशांत की यादों को जिंदा रखने के लिए उनके पटना स्थित घर को स्मृति स्थल के रूप में विकसित करने का फैसला उनके परिवार ने लिया है. परिवार ने पहली बार अलविदा सुशांत के नाम से एक भावुक पत्र जारी कर यह जानकारी सार्वजनिक की है. परिजनों ने कहा है कि सुशांत का बचपन राजीव नगर के इसी घर में बीता था. यहां उनकी किताबें, उनका पसंदीदा टेलिस्कोप, फ्लाइट स्टिम्यूलेटर व उनसे जुड़ी तमाम यादगार चीजें रखी जाएंगी.

वहीं, सुशांत की यादों व उनकी विरासत को सहेज कर रखने के लिए 'सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन' भी बनाया जा रहा है, जिसके जरिये सिनेमा, विज्ञान व खेल जगत की उभरती प्रतिभाओं को मदद की जाएगी. पत्र में यह भी कहा गया है कि सुशांत के इंस्टाग्राम पेज को लिगेसी एकाउंट की तरह चलाया जायेगा. सुशांत के चचेरे भाई भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने सोशल मीडिया पर वायरल इस पत्र की पुष्टि करते हुए प्रभात खबर से बताया कि यह पत्र सही है. हमलोगों ने सुशांत की यादों को बरकरार रखने के लिए यह फैसला किया है.

सुशांत के नाम हो फिल्म सिटी का नाम : तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश को चिठ्ठी लिखकर आग्रह किया है कि राजगीर में निर्माणाधीन फिल्म सिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर किया जाये. तेजस्वी ने पत्र में कहा है कि उनके प्रशंसकों के लिए यह अच्छी खबर होगी. जिन सफेदपोशों का नाम साबित होगा उनकी फिल्में बिहार में नहीं होगी रिलीज भारतीय जनता सिने एंड टीवी कामगार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फूल सिंह ने दावा किया है कि सुशांत आत्महत्या कर ही नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि फिलहाल यह जांच का विषय है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें