1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. meezan jaffrey talks about relationship with amitabh bachchan granddaughter navya naveli nanda actor says this bud

अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली को डेट कर रहे हैं मिजान जाफरी? रिलेशनशिप पर की खुलकर बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Meezan Jaffrey Navya
Meezan Jaffrey Navya
Instagram

महानायक अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर दिया है, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. पिछले कुछ समय से जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) का नाम नव्या संग जोड़ा जा रहा है. दोनों ही अक्‍सर रिलशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक इंटरव्यू में मिजान जाफरी ने नव्या संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर खुलकर बात की है.

जूम संग खास बातचीत में मिजान जाफरी से जब पूछा गया कि, अगर आपको ऑप्‍शन दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप नव्‍या नवेली नंदा, सारा अली खान और अनन्‍या पांडे में से किसे चुनेंगे? इसका जवाब देते हुए मिजान जाफरी ने कहा, वह नव्‍या से शादी करना चा‍हेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और अनन्‍या पांडे को मारना चाहेंगे. इस दौरान उन्‍होंने नव्‍या नवेली संग नाम जोड़ने को लेकर भी खुलकर बात की.

इंटरव्‍यू के दौरान मिजान जाफरी ने कहा,' मैं इस बात को कैसे मान लूं जब हमारे बीच कोई रिश्‍ता ही नहीं है. दोस्‍ती का भी एक रिश्‍ता होता है न, ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड डेटिंग रिलेशनशिप ही नहीं होता है. अगर हम किसी जगह साथ में स्पॉट होते हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि हम दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.'

बता दें कि, मिजान जाफरी और नव्या नवेली नंदा साथ में न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थे. साल 2019 में दोनों को एक फिल्म डेट पर साथ में देखा गया था, जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं. गौरतलब है कि मिजान ने इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वह फिल्म ‘मलाल’ में नजर आए थे.

वहीं, नव्या के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लगभग 83 हजार फॉलोअर्स हैं, जबकि नव्या 580 लोगों को फॉलो करती हैं. नव्या के मामा अभिषेक बच्चन भी उनके फॉलोअर हैं. नव्या द्वारा शेयर फोटोज में अभिषेक के लाइक्स भी हैं. नव्या नवेली को भी इंस्टाग्राम पर बहुत से सिलेब्रिटीज को फॉलो करते हैं. नव्या नवेली ने पिछले दिनों अपना 23वां जन्मदिन मनाया था. कोरोना वायरस के कारण नव्या नवेली को जन्मदिन की बधाई उनके परिवार के लोग सोशल मीडिया के जरिए दे रहे थे. अपनी तस्वीरों और पोस्ट के कारण वह कई बार खबरों का हिस्सा बन चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें