1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. manoj bajpayee and anubhav sinha first bhojpuri song video bambai main ka ba teaser relesed fans says this bud

मनोज वाजपेयी ने गाया भोजपुरी रैप, VIDEO देख फैंस बोले- मजा आ गईल...!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Manoj Bajpayee Rap Song
Manoj Bajpayee Rap Song
Photo: twitter

Manoj Bajpayee Rap Song: अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अब उनका भोजपुरी रैप वीडियो (Bhojpuri Rap Video) का एक छोटा सा वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. लॉकडाउन के दौरान अनुभव सिन्‍हा ने अपने प्रोडक्शन बैनर बनारस मीडियावर्क्स के तहत भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा' (Bambai Main ka ba) की रचना, निर्देशन और निर्माण किया है जिसमें मनोज वाजपेयी नजर आयेंगे.

बिहार से तालुख रखने वाले निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा को हमेशा से भोजपुरी संगीत सुनना पसंद था. अनुभव सिन्हा ने साझा करते हुए कहा कि,"मैं सबसे लंबे समय से एक भोजपुरी गाना करना चाहता था. मैं 70 के दशक से भोजपुरी माहौल में बड़ा हुआ है और बहुत से लोगों को अब भी एहसास नहीं है कि उन दिनों, भोजपुरी संगीत बहुत उत्तम दर्जे का हुआ करता था.'

उन्‍होंने आगे कहा कि, ' मैं देश के उस हिस्से से ताल्लुक रखता हूं, इसलिए मैं आपको बता सकता हूं कि पहले इस संगीत का उपभोग करने वाले लोगों का प्रतिशत आज के भोजपुरी संगीत का उपभोग करने वाले लोगों की तुलना में अधिक था, जो आज कल अर्थहीन और डबल मीनिंग बन गए हैं. पिछले 10 वर्षों से, मैं एक उत्तम दर्जे का, सार्थक गीत के साथ भोजपुरी संगीत को पुनर्जीवित करना चाहता हूं, जिसे सभी पीढ़ियां मिलकर एन्जॉय कर सकती हैं.'

संगीत वीडियो 'बंबाई में का बा' के लिए बहुमुखी अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ उनके सहयोग के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा,' एक सुबह मनोज ने मुझे एक भोजपुरी गीत भेजा और वे चाहते थे कि मैं इसे सुनूं. तब तक मैंने यह गीत बंबई में का बा पहले से ही बना लिया था और मुझे लगा कि मनोज को इस गाने को आवाज़ देनी चाहिए और इसमें नज़र आना चाहिए. मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इसे गाना चाहेंगे और इसमें नज़र आना चाहेंगे, तो मनोज ने हामी भर दी. अगले दिन, वह स्टूडियो में रिहर्सल के लिए पहुँच गया और एक हफ्ते में, हमने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी. हम दोनों के लिए प्रेरित महसूस करने और गाने पर काम करने के बहुत अच्छे कारण थे क्योंकि यह प्रवासी कामगारों के बारे में है, और मुझे उम्मीद है कि इसके बाद और भी बहुत कुछ आएगा."

उन्‍होंने आगे कहा,' "बंबई में का बा" को कोरोनावायरस महामारी के बीच में एक दिन में शहर के एक स्टूडियो में शूट किया गया था. "मैंने अपने अधिकांश गानों की एक दिन में शूटिंग पूरी की है, जिसमें लोकप्रिय ट्रैक 'दस बहाने' भी शामिल है और सौभाग्य से वह सभी गाने चार्टबस्टर रहे हैं.' टी-सीरीज़ के सहयोग से बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित, बहुमुखी अभिनेता मनोज वाजपेयी पर फ़िल्माया गया गीत 'बंबई में का बा' जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें