1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. man ask for help to sonu sood for sending him liquor shop actor reaction tweet viral

सोनू सूद से शख्‍स ने कहा- भाई ठेके तक पहुंचा दो... एक्‍टर ने दिया ऐसा जवाब

By Budhmani Minj
Updated Date
sonu sood
sonu sood
photo: twitter

अभिनेता सोनू सूद (sonu sood) भले ही बड़े पर्दे पर खलनायक के किरदार के लिए लोकप्रिय हो सकते हैं लेकिन असल जिंदगी में वह किसी मसीहा से कम नहीं हैं. पिछले कुछ दिनों से वह लगातार हज़ारों प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. अभिनेता न सिर्फ उनकी यात्रा के लिए व्यवस्था नहीं कर रहे हैं बल्कि भोजन और अन्य बुनियादी आवश्यकताओं को भी पूरा कर रहे हैं. अब तक सोनू सूद ने 12000 से अधिक लोगों की मदद की है और इस कारण एक सुपर हीरो के रूप में सम्मानित किया जा रहा है.

उनके ट्विटर अकाउंट पर देखा जा सकता है कि कैसे प्रवासी मजदूर सोनू सूद से मदद मांग कर रहे हैं और अभिनेता लगातार उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. इस बीच एक शख्‍स ने उनसे शख्स ने सोनू सूद से अजीबो-गरीब तरीके का सवाल किया है.

शख्‍स ने लिखा,' सोनू भाई में अपने घर में फंसा हुआ हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो.' सोनू सूद ने इस सवाल को ऐसा जवाब दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्‍होंने रिप्‍लाई देते हुए लिखा,' भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना.' एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं लोग उस यूजर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

खैर, पिछले कुछ दिनों से सोनू सूद ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और फैंस एक्टर को उनकी दरियादिली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ने उन्हें एक फंड शुरू करने के लिए भी कहा ताकि वे योगदान कर सकें; हालांकि, सोनू ने इनकार कर दिया और उन लोगों को जरुरतमंदों की मदद करने के लिए कहा.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए देशभर में लॉकडाउन है. ऐसे में देश के अलग अलग हिस्‍सों में फंसे प्रवासी मजदूर घर लौटने को बेताब है. उनकी मदद करने के लिए कई सितारे सामने आए हैं लेकिन अभिनेता सोनू सूद लगातार उनकी मदद कर रहे हैं. अब मजदूर भी उनसे ज्यादा उम्मीदें लगाने लगे हैं. सोनू ने कुछ दिन पहले मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की थी. यह काम जारी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें