1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora tested coronavirus covid 19 negative actress shares photo says i am out from my room bud

मलाइका अरोड़ा ने दी कोरोना को दी मात, इतने दिनों बाद निकली कमरे से बाहर, शेयर किया ये अनुभव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora
Malaika Arora
Photo: Instagram

Malaika Arora tested corona negative: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाये जाने के बाद होम कोरेंटिन में थी. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम के जरिये जानकारी दी थी कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण थे. अब एक्ट्रेस कोरोनामुक्त हो चुकी हैं. अब मलाइका अरोड़ा कई दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकलीं हैं. मलाइका ने खुद अपनी एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

इस तसवीर में मलाइका अरोड़ा मुंह पर मास्क लगाए और हाथ में कॉफी मग पकड़े नजर आ रही हैं. उन्‍होंने तसवीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बाहर और उसके बारे में. आखिरकार इतने दिनों बाद अपने कमरे से बाहर निकली हूं.यह अपने आप में एक आउटिंग की तरह लगता है. मुझे लगता है कि इस वायरस को कम से कम दर्द और परेशानी के साथ दूर करने में बहुत धन्य महसूस होता है. एक बड़ा धन्यवाद."

उन्‍होंने आगे लिखा,' डॉक्टरों के मेडिकल मार्गदर्शन के लिए, इस प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाने के लिए BMC को, मेरे परिवार को उनके असीम समर्थन के लिए और मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं और मेरे संदेशों और समर्थन से मिली ताकत के लिए. इन कठिन समय में सभी ने मेरे लिए जो किया है, उसके लिए पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती. आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें.'

बता दें कि मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग कर रही थीं. इस शो में मलाइका के साथ गीता कपूर और टेरेंस लुइस जज कर रहे थे. इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्‍ट में लिखा था,' मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखा, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी.' उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि वे बिलकुल ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है.

इससे पहले मलाइका ने एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने घर से लेकर इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट तक पहुंचने का सफर इस वीडियो में दिखाया था. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था, 'लगभग 4 महीनों के बाद काम फिर से शुरू करने के लिए घर से बाहर जाना... भावनाओं का मिश्रण ... उत्साह, घबराहट, खुशी, भय. चीजें निश्चित रूप से समान नहीं हैं लेकिन इस शो को चलना चाहिए!!!'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें