1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora social media post reveals she has a framed romantic photo with arjun kapoor bud

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपने बेडरूम की तस्वीर, टेबल पर रखे फोटो फ्रेम पर टिकी फैंस की निगाह

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से फैंस को हैरान करती रहती हैं. दिवा अक्सर अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
malaika arora
malaika arora
instagram

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से फैंस को हैरान करती रहती हैं. दिवा अक्सर अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह परफेक्ट शेप के लिए पसीना बहाती नजर आ रही हैं. इस बीच उनका हालिया पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. उन्होंने इंस्टा स्टोरीज में उनके कमरे के एक कोने का दृश्य देखने का मौका फैंस को मिला. लेकिन इस तस्वीर में मलाइका और अर्जुन के फोटो फ्रेम में लोगों की नजरें अटक गई हैं.

शेयर की कमरे के कोने की तस्वीर

इस तसवीर में घर का पौधा, एक टेबल लैंप और एक फोटो फ्रेम था, जिसमें मलाइका और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कुमार, फ्रेम में कुछ अन्य छोटे शोपीस दिख रहे हैं. अपने बेडरूम के एक कोने में अपने साथ अपना बेहतर पल उन्होंने एक फोटो फ्रेम में सेट कर रखा है. दोनों इस तस्वीर में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं.

malaika arora
malaika arora
instagram

फ्रेम में टिकी सबकी निगाहें

फोटो फ्रेम में दिख रही तस्वीर उन कई उदाहरणों में से एक है जहां दोनों ने एकदूसरे के लिए अपने प्यार और स्नेह को प्रदर्शित करने के लिए सार्वजनिक रूप से पीछे नहीं हटते हैं. इस वेलेंटाइन डे पर, अर्जुन ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में बात की थी कि वे एक कपल के तौर पर कैसे आगे बढ़ रहे हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खड़े होने और सोशल मीडिया पर नफरत से निपटने के लिए क्या क्या करना पड़ता है.

आलोचनाओं का इस तरह करते हैं सामना

अर्जुन ने कहा कि वे साथ आने के बाद से हमेशा एकदूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहे है. सोशल मीडिया पर लगातार वे जहरीली बातों का सामना कर रहे हैं. वो हमेशा एक बेकार की गॉसिप का हिस्सा बनते रहे हैं. उन्होंने कहा कि कई दिनों तक यह उनके लिए जीवित नर्क था. अर्जुन कपूर ने कहा, "चूंकि हमने अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल कर लिया था, उसे बहुत कुछ करना पड़ा, लेकिन मैं उसके साथ और हमारे संबंधों के साथ इतनी शालीनता से पेश आने के लिए उसकी प्रशंसा करता हूं."

उम्र कोई मायने नहीं रखता

अर्जुन के अनुसार, मलाइका के साथ खड़े होना कभी भी एक असाधारण अनुभव की तरह महसूस नहीं हुआ, बल्कि यह सबसे स्वाभाविक बात थी. उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे अपनी तरह के पहले व्यक्ति थे जिन्होंने यह प्रदर्शित किया कि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उम्र कोई मायने नहीं रखती. बता दें कि 48 वर्षीय मलाइका और 36 वर्षीय अर्जुन, जो 2019 में अपने रिश्ते के साथ खुलकर सामने आए, अक्सर उम्र के अंतर की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें