1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora shares romantic photo with arjun kapoor on valentine day 2022 talks about trolling bud

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमांटिक फोटो, वैलेंटाइन डे पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

मलाइका अरोड़ा ने वैलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर को रोमांटिक पोस्ट के साथ विश किया. मलाइका ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इसे एक शब्द में इसे कैप्शन दिया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर
मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर
instagram

मलाइका अरोड़ा ने वैलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर को रोमांटिक पोस्ट के साथ विश किया. मलाइका ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इसे एक शब्द में इसे कैप्शन दिया जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. उन्होंने अर्जुन का जिक्र करते हुए 'मेरा' लिखा और लाल दिल वाला इमोजी शेयर किया.

मलाइका और अर्जुन कपूर की रोमांटिक तसवीर

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक तसवीर शेयर की है जिसपर फैंस दिल हार बैठे हैं. फोटो में मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को कसकर गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वह धीरे से उनके माथे को चूम रहे हैं. मलाइका और अर्जुन की इस तसवीर इस बात को इशारा कर रही है कि यह तसवीर एक स्पष्ट क्षण की है जिसे दोनों ने एक साथ घर पर साझा किया था.

फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट्स

मलाइका की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल-आंखों और दिल के इमोजीस की बाढ़ आ गई. अर्जुन की चाची महीप कपूर ने भी लिस्ट में इमोजी का एक गुलदस्ता शेयर किया क्योंकि प्रशंसकों ने कपल को 'प्यारा' और उनकी केमिस्ट्री पर 'शानदार' कमेंट किया. मलाइका ने तसवीर शेयर करते हुए अर्जुन ने एक नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा था: "एक शानदार कपल दो असंभव लोग हैं जो एकदूसरे को छोड़ने से इंकार कर रहे हैं."

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

अर्जुन कपूर ने इस बारे में बात की कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ इसे आधिकारिक बनाने के बाद ट्रोलिंग से कैसे निपटे. इस कपल की उम्र में 12 साल का अंतर है, जिसकी वजह से अक्सर मलाइका और अर्जुन दोनों को निशाना बनाते हैं. इस बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, "हाँ, मैं उसके साथ खड़ा था. वह मेरे साथ खड़ी रही हैं. अटकलों का सामना करना पड़ा, ईंट-पत्थरों का सामना करना पड़ा, बकबक का सामना करना पड़ा, बेवजह. यह हमारे लिए कई दिनों तक नर्क था."

मैं मुसीबत में पड़ जाऊंगा

जब उनसे मलाइका को सिर्फ एक वाक्य वर्णित करने के लिए कहा गया तो अर्जुन कपूर ने कहा, “बहुत मुश्किल. मुझे लगता है कि एक वाक्य पर्याप्त नहीं है. मैं मुसीबत में पड़ जाऊंगा." उन्होंने गंभीरता से कहा: "मलाइका ने मुझे खुद पर और भी अधिक विश्वास करने की अनुमति देकर एक इंसान के रूप में मुझे बदल दिया है. मैं हमेशा ऐसा रहा हूं जो अपने आप में विश्वास करता है, लेकिन उसने मेरे सबसे कमजोर पलों में भी ऐसा करने में मेरी मदद की. मुझे एहसास हुआ कि मैं इसके लायक हूं.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें