1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora seen in her balcony actress photos viral

मलाइका अरोड़ा इस अंदाज में बालकनी में आईं नजर, तसवीरें हो रही वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
malaika arora
malaika arora
photo: instagram

Malaika Arora photo: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्‍टाइल और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों अभिनेत्री टीवी डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को जज करती हुई नजर आ रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तसवीरें वायरल हो रही है जिसमें उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस इन तसवीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा अपनी बालकनी में किचन नैपकिन सुखाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को वुंपला नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इन तसवीरों को देखकर लग रहा है कि मलाइका घर का काम खत्‍म करने के बाद बालकनी में किचन नैपकिन सुखाती दिख रही हैं. वह ग्रे टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने चार महीने बाद फिर से काम शुरू कर दिया है. मलाइका पिछले 4 महीने से घर पर थीं और सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहीं. अब अनलॉक में वह अपने काम पर लौट आई हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके घर से लेकर इंडियाज बेस्ट डांसर (Indias Best Dance) के सेट तक पहुंचने का सफर दिखाया था.

मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था,' अतिरिक्त सावधानी, अतिरिक्त प्रयासों और एक प्रार्थना के साथ कि सब कुछ ठीक हो जाए, हम सभी अपने जीवन और अपने काम को फिर से शुरू कर रहे हैं. टीम हम सभी को आरामदायक बनाने के लिए तैयार खड़ी है और सभी सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. एक लंबी छुट्टी के बाद स्कूल के मेरे पहले दिन की तरह महसूस किया और मैं अपने सभी दोस्तों से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थी.'

बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर लगातार तसवीरें शेयर करती रहती हैं जिसपर अर्जुन कपूर का कमेंट लोगों को ध्‍यान खींच ही लेता है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें