1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora reveals whether marrying arbaaz khan early affected her growth in bollywood bud

अरबाज खान संग कम उम्र में शादी करने से मलाइका अरोड़ा के करियर पर पड़ा असर? एक्ट्रेस ने कही ये बात

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप और अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
malaika arora
malaika arora
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप और अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उन्होंने एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) संग शादी की थी लेकिन कुछ सालों पहले उनका तलाक हो गया. मलाइका अरोड़ा ने कहा है कि लगभग 25 साल की उम्र में शादी करना और एक बच्चा होना कभी भी उनकी प्रोफेशनल लाइफ में अभी आड़े नहीं आया.

शादी को लेकर की कही ये बात

मलाइका ने नम्रता जकारिया को अपने पॉडकास्ट टेल मी हाउ यू डिड इट पर बताया, "यह कभी बाधा नहीं थी. मैं इसका सबूत हूं. यह किसी भी तरह से आड़े नही आया. शादीशुदा होने के नाते, या कब मैंने शादी की, या जब मैंने मां बनने का फैसला किया, तो मुझे नहीं लगता कि इसका प्रोफेशनल लाईफ पर इसका कोई असर पड़ा."

बदल चुकी है सोसाइटी

मलाइका अरोड़ा ने कहा, “उस समय हम में से बहुत कम लोग थे जिनकी शादी कम उम्र में हुई थी. अब निश्चित रूप से यह बदल गया है; महिलाएं विवाहित हैं, बच्चों के साथ, काम कर रही हैं. पूरी अवधारणा बदल गई है. लेकिन उस समय, यह कहीं ज्यादा अलग था. लेकिन मैंने सोचा, 'मैं इससे परेशान नहीं होउंगी, मैं खुद को रुकने नहीं दूँगी जो मैं करना चाहता हूँ'. मैंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया. मैं एमटीवी पर थी, मैंने शो किए, मैंने यह सब किया. मुझे लगता है कि जब मैं प्रेग्नेंस थी तब मैंने सबसे ज्यादा यात्राएं की थी."

प्रेग्नेंसी में काम करना मजेदार था

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा, "मेरे पास हमेशा यह ग्लैमरस दृष्टिकोण है, इसने मेरे पक्ष में काम किया है." उन्होंने कहा कि कैसे शादी और प्रेग्नेंसी के दौरान काम करना मजेदार, आसान और संभव बना दिया. मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग उस बिंदु पर स्विच कर सकते थे, मैं वाकई खुश हूं कि मैंने इसे किया."

अरहान के साथ समय बिता रहीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा फिलहाल अपना ज्यादातर समय अपने बेटे अरहान के साथ बिता रही हैं. वह विदेश में हाइयर स्टाडीज पूरी कर रहे हैं. मलाइका ने इससे पहले उन्हें विदा करते समय एक नोट लिखा था. उसने लिखा था, "जैसा कि हम दोनों एक नई और अज्ञात यात्रा पर निकलते हैं, जो घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी, नए अनुभवों से भरी होती है ... मुझे बस इतना पता है कि मुझे आप पर गर्व है मेरे अरहान.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें