1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora makes the crowd groove to chaiyya chaiyaa in delhi video viral bud

मलाइका अरोड़ा ने 'छैयां छैयां' सॉन्ग पर किया शानदार डांस, ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं हसीना

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस एक समर्पित योगा उत्साही हैं, उन्हें अक्सर कई मौकों पर योग के लाभों के बारे में बोलते हुए देखा जाता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
malaika arora
malaika arora
instagram

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस एक समर्पित योगा उत्साही हैं, उन्हें अक्सर कई मौकों पर योग के लाभों के बारे में बोलते हुए देखा जाता है. पिछले कुछ समय से वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन कई टीवी रियेलिटी शो को जज करती हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश तसवीरें शेयर करती हरती हैं.

'छैयां छैयां' पर थिरकीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अपने सिज़लिंग लुक्स और डांस मूव्स से अपने सभी प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं. वह हाल ही में दिल्ली के एक शो में पहुंचीं थीं जहां वो अपने फेमस गाने 'छैयां छैयां' पर जमकर थिरकीं. अभिनेत्री को मंच पर प्रदर्शन करते हुए ब्लैक कलर के आउटफिट में पहने देखा जा सकता है. लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता हुसैन कुवाजेरवाला को विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है. तसवीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका

मलाइका 'संदीप और पिंकी फरार' के अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलशनिशप की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. यह कपल कभी भी अपने रिश्ते को लेकर छुपाता नहीं है और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्यारी, खुशनुमा तसवीरें शेयर करती रहती है. वेलेंटाइन डे पर उन्होंने अपना पीडीए दिखाने का मौका नहीं छोड़ा क्योंकि उन्होंने एकदूसरे के साथ भावपूर्ण तसवीरें अपलोड कीं.

साल 2017 में हुआ था अरबाज संग तलाक

बता दें कि मलाइका ने 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और 2017 में आधिकारिक तौर पर एकदूसरे को तलाक दे दिया था. उन्हें अपने एक्स हसबैंड अपने 19 वर्षीय बेटे अरहान खान के साथ तसवीरों में देखा जाता है. हाल ही में अभिनेत्री-मॉडल ने अरबाज से अपने तलाक के बारे में बात की और इसे अपने जीवन का 'निम्नतम चरण' बताया.

जिंदगी को सुलझाने के लिए योग किया

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए उन्होंने साझा किया कि, उन्होंने तलाक के बाद अपने जीवन को सुलझाने के लिए योग और ध्यान की ओर रुख किया. एक्ट्रेस ने कहा था, "मुझे लगता है कि शायद मेरे लिए जीवन में सबसे कम था क्योंकि यह मेरे जीवन में इतनी बड़ी उथल-पुथल थी और मेरे लिए ऐसा बदलाव आया था. यह सिर्फ मैं ही नहीं थी, इसमें परिवार शामिल था, मेरा बच्चा शामिल था, इसमें और भी कई पहलू शामिल थे"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें