1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. malaika arora and arjun kapoor spotted together for first time after recovering from covid 19 watch video photos viral on social media div

कोविड-19 से ठीक होने के बाद मलाइका और अर्जुन यूं दिखे पहली बार साथ, सोशल मीडिया पर तसवीरें वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun Kapoor Malaika Arora photo
Arjun Kapoor Malaika Arora photo
instagram

Arjun Kapoor Malaika Arora photo : बॉलीवुड के फेमस कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोविड -19 से ठीक होने के बाद पहली बार मुंबई में स्पॉट किए गए. अर्जुन को रविवार को मलाइका को अपने निवास पर छोड़ते देखा गया. इस दौरान ये कपल पैपराजी के कैमरों में कैद हो गया. बता दें कि हाल ही में दोनों ने कोरोना को मात दी है और ये पहली बार है कि ठीक हो जाने के बाद अर्जुन और मलाइका साथ दिखे है.

सामने आए तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान मलाइका व्हाइट रंग के टॉप और व्हाइट डेनिम जींस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी. वहीं अर्जुन कपूर ड्राइवर की सीट पर बैठे थे और स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे थे क्योंकि वह कार से बाहर नहीं निकले थे. गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन का लगभग एक समय पर ही कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया था.

फिलहाल अब दोनों ठीक है और हाल ही में अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था- "हाय, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है. मैं पूरी रिकवरी के बाद अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए उत्साहित हूं. शुक्रिया आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए. यह वायरस सीरियस है इसलिए मैं सभी से निवेदन करता हूं कि इसे सीरियसली लें. लोगों को समझना चाहिए कि कोरोना वायरस का प्रभाव बड़ों और बच्चों दोनों पर है. इसलिए प्लीज हर समय मास्क पहनें."

वहीं, मलाइका अरोड़ा कोरोना से ठीक होने के बाद इंडियाज बेस्ट डांसर में वापस लौट चुकी है. शो से जुड़े प्रोमो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसमें वो दिखाई दी थी. मलाइका अरोड़ा की जगह 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नोरा फतेही नजर आई थीं और उनका अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया था.

अर्जुन कपूर जल्द ही दिबाकर बैनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी. इससे पहले भी अर्जुन अपनी पहली फिल्म में परी के साथ नजर आई थीं. इसके अलावा दोनों 2018 में रिलीज नमस्ते इंग्लैंड में भी साथ दिखे थे. आपको बता दें संदीप और पिंकी फरार मई महीने में ही रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें